Categories
News

प्या’र में ठुक’राए प्रे’मी ने लड़’की के श’रीर के इ’स ज’गह मा’री गो’ली, उस’के बा’द जो हु’आ…

हिंदी खबर

सं’भल: उ’त्तर प्रदे’श (Uttar Pradesh ) के सं’भल (Sambhal) जि’ले में 24 सा’ल के ए’क श’ख्स ने 19 सा’ल की लड़’की की क’थित तौ’र प’र गो’ली मार’कर ह’त्या क’र दी. बा’द में उ’सने खु’द को भी गो’ली मार’कर आ’त्महत्या क’र ली.

आप’को ब’ता दें कि ये घट’ना गुरु’वार की शा’म की है. यू’पी पुलि’स (UP Police) द्वा’रा आ’रोपी को गिर’फ्तार क’रने की को’शिश क’रने प’र उ’सने खु’द को भी गो’ली मा’र ली. पु’लिस ने दो’नों श’वों को पोस्टमा’र्टम के लि’ए भे’ज दि’या है. इ’स घट’ना के बा’द गुन्नौ’र क्षे’त्र के बब’राला गां’व में भा’री पुलि’स ब’ल तै’नात कि’या ग’या है क्यों’कि पीड़ि’त औ’र आरो’पी अ’लग-अ’लग समु’दायों के हैं.

पुलि’स के अनु’सार, लड़’की ए’क खे’त में का’म क’र र’ही थी त’भी आ’रोपी ने उस’से बा’त क’रने की को’शिश की, ले’किन ल’ड़की ने इनका’र क’र दि’या. उ’सके व्यव’हार से गुस्सा’ए श’ख्स ने दे’सी पिस्तौ’ल निका’ली औ’र उ’स प’र गो’ली च’ला दी. फि’र वो मौ’के से फ’रार हो ग’या.

स्थानी’य लो’ग लड़’की को तुरं’त सामुदा’यिक स्वा’स्थ्य कें’द्र ले ग’ए लेकि’न इला’ज के दौ’रान उस’की मौ’त हो ग’ई.

इस’के बा’द ज’ब पु’लिस गां’व में प’हुंची औ’र आरो’पी को गि’रफ्तार क’रने की कोशि’श की, तो उस’ने उ’सी पिस्तौ’ल से अ’पने सि’र में गो’ली मा’र ली औ’र उस’की मौ’के प’र ही मौ’त हो गई. व’हां क’ई स्थानी’य लो’ग भी मौ’जूद थे.

गुन्नौ’र सर्क’ल अधि’कारी कृ’ष्ण कां’त स’रोज ने क’हा, ‘आ’रोपी 3 साल पह”ले ए’क ना’बालिग लड़’की के सा’थ शा’दी क’र चु’का था, लेकि’न उ’स सम’य लड़’की के परि’वार ने को’ई शि’कायत द’र्ज न’हीं कर’वाई थी. अ’ब वो दूस’रे समु’दाय की ए’क लड़’की से जब’रन रि’श्ते में आ’ने के लि’ए द’बाव डा’ल र’हा था. इन’कार कर’ने प’र उ’सने उ’सकी गो’ली मा’रकर ह’त्या क’र दी. बा’द में पुलि’स कार्र’वाई के ड’र से उस’ने खु’द को मा’र लि’या. अ’ब ह’म इला’के में शां’ति सु’निश्चित क’रने की कोशि’श क’र र’हे हैं.’