Categories
Entertainment

खुलासा: 25 की उ’म्र में मां ब’नी थी ये ए’क्ट्रेस, बे’टी को खु’द बता’या था अस’ली बा’प का प’ता…

वायरल खबर

बॉली’वुड ए’क्ट्रेस सुष्मि’ता से’न 19 नव’बंर को अप’ना 45वां बर्थ’डे से’लिब्रेट क’र र’ही हैं. हैदरा’बाद के ए’क वैद्य’ब्राह्मण परि’वार में ज’न्मीं सुष्मि’ता के पि’ता भा’रतीय वा’यु से’ना में विं’ग कमां’डर थे औ’र उन’की मां दु’बई बे’स्ड स्टो’र में ज्वे’लरी डिजा’इनर थीं. सुष्मि’ता ने अ’भिनय की दु’निया में तो ना’म कमा’या ही लेकि’न इस’के सा’थ-सा’थ व’ह अप’नी नि’जी जिं’दगी को लेक’र भी सु’र्खियों में ब’नी रह’ती हैं.

सुष्मि’ता ने सिं’गल पेरें’ट बन’कर स’भी को चौं’का दि’या था. उन्हों’ने दो बे’टियों को गो’द लि’या जि’नके ना’म रि’ने औ’र एली’शा हैं. सुष्मि’ता ने ए’क इंट’रव्यू में बता’या था कि उन्हों’ने खु’द रि’ने को ये बा’त ब’ताई थी कि उन्हों’ने उ’से गो’द लि’या था. सुष्मि’ता ने बता’या कि उन्हों’ने ए’क खे’ल के ज’रिए रि’ने को ये बा’त ब’ताई थी.

ब’ता दें कि सु’ष्मिता ने रि’ने को 2000 में औ’र अली’षा को 2010 में गो’द लि’या था. ज’ब सुष्मि’ता ने रि’ने को गो’द लि’या था तो वो 25 सा’ल की थीं.

रि’ने के 16वें जन्म’दिन प’र सुष्मि’ता से’न ने बे’टी को ये बा’त ब’ता दी थी कि ज’ब व’ह 18 सा’ल की हो जाए’गी त’ब को’र्ट उ’न्हें उस’के अस’ली मा’ता-पि’ता के बा’रे में जान’कारी दे दे’गा. सुष्मि’ता ने क’हा, ‘मैं’ने उ’ससे (रि’ने) क’हा कि ह’में न’हीं प’ता कि को’र्ट के पा’स उ’सके वास्त’विक मा’ता-पि’ता के बा’रे में जान’कारी है या न’हीं ले’किन उस’के 18 की हो जा’ने के बा’द ए’क लि’फाफे में मौजू’द जो भी जान’कारी है वो आधि’कारिक रू’प से मि’ल जा’एगी.’

सुष्मि’ता ने क’हा कि व’ह अप’नी बे’टी को ग’लत जानका’रियां न’हीं दे’ना चा’हती थीं क्यों’कि मैं न’हीं चा’हती थी कि वो बा’द में व’हां जा’ए औ’र उस’का दि’ल टू’टे. मैं’ने उस’से क’हा, ‘मैं तु’म्हें उन’के पा’स ले जा’ऊंगी ज’ब भी तु’म व’हां जा’ना चा’होगी. ह’में जा’ना चा’हिए. अग’र तु’म्हें अप’ने बायोलॉ’जिकल मा’ता-पि’ता के पा’स जा’ना है तो मैं व’हां पहुं’चने में तुम्हा’री म’दद क’रूंगी.’