Categories
Entertainment

हे’मा मा’लिनी ने अप’नी शा’दी को लेक’र कि’या खु’लासा: ध’र्मेंद्र रा’त में मे’रे सा’थ क’रते है.. तो उ’न्हें अप’नी…

हिंदी खबर

बॉली’वुड की ड्री’म ग’र्ल या’नी कि हे’मा मा’लिनी हमे’शा से ही सुर्खि’यों में र’हती हैं। 60 के द’शक से हे’मा फि’ल्मों में का’म क’र र’ही हैं। हे’मा की प्रोफे’शनल ला’इफ के सा’थ- सा’थ उ’नकी पर्स’नल ला’इफ भी का’फी ला’इम ला’इट में र’ही है। हे’मा मा’लिनी ने दि’ग्गज अ’भिनेता ध’र्मेंद्र से शा’दी की थी। लेकि’न हे’मा मा’लिनी से शा’दी क’रने के पह’ले भी ध’र्मेंद्र शादी’शुदा थे। इस’के बाव’जूद उन्हों’ने ध’र्म बद’लकर हे’मा मा’लिनी से शा’दी की।

धर्में’द्र की प’हली शा’दी प्रका’श कौ’र से हु’ई थी। प्रका’श से ध’र्मेंद्र के दो बे’टे स’नी दे’ओल औ’र बॉ’बी देओ’ल हैं। दो’नों बे’टों के हो’ने के बा’द द’र्मेंद्र का दि’ल हे’मा मा’लिनी प’र आ ग’या औ’र दो’नों ने शा’दी क’र ली। ध’र्मेंद्र की पह’ली प’त्नी प्रका’श कौ’र के बा’रे में क’म लो’ग ही जान’ते हैं। ले’किन ए’क बा’र ए’क इंटर’व्यू के दौ’रान हे’मा मालि’नी ने प्रका’श कौ’र के बा’रे में बा’त की थी।

अ’पने ए’क पु’राने इं’टरव्यू के दौरा’न हे’मा मालि’नी ने ध’र्मेंद्र की पह’ली प’त्नी का जि’क्र क’रते हु’ए क’हा, ‘मैं’ने धर’म जी से शा’दी ज’रूर की थी ले’किन मैं न’हीं चा’हती थी कि इ’स शा’दी से कि’सी को भी दु’ख पहुं’चे। उन’की प’हली प’त्नी औ’र ब’च्चों ने क’भी अप’नी जिंद’गी में मे’रा दख’ल मह’सूस न’हीं कि’या। मैं’ने ध’र्मेंद्र को शा’दी के बा’द भी क’भी अ’पने प’हले परि’वार से अल’ग न’हीं कि’या।’

व’हीं हे’मा ने अप’ने औ’र ध’र्मेंद्र के रि’श्ते के बा’रे में बा’त क’रते हु’ए क’हा कि, ‘मैं औ’र ध’र्मेंद्र इ’स उ’म्र में भी ए’क दूस’रे का ख्या’ल र’खते हैं। मैं’ने ज’ब धर’म जी को प’हली बा’र दे’खा था, मु’झे प’ता च’ल ग’या था कि वो मे’रे लि’ए ही ब’ने हैं। मैं’ने त’भी त’य क’र लि’या था कि इ’सी इं’सान के सा’थ मैं अ’पनी जिं’दगी गुजार’ना चाह’ती हूं।’

ब’ता दें कि हे’मा मा’लिनी औ’र धर्में’द्र ने सा’ल 1980 में शा’दी की थी। ध’र्मेंद्र ने ह’मा से शा’दी तो क’र ली थी लेकि’न अप’नी पह’ली प’त्नी प्र’काश कौ’र को छो’ड़ा न’हीं। प्र’काश, धर्में’द्र को तला’क न’हीं दे’ना चा’हती थीं इ’सलिए धर्में’द्र ने इस्ला’म ध’र्म क’बूल कि’या औ’र हे’मा मा’लिनी से शा’दी की। वो अ’पने दो’नों परिवा’र के सा’थ अ’क्सर स’मय बिता’ते नज’र आ’ते हैं।