Categories
Entertainment

महं’गा प’ड़ा अ’क्षय कु’मार को हिंदु’ओं की भा’वनाओं के सा’थ खे’लना, अक्ष’य कु’मार को कि’या ग’या….

हिंदी खबर

क’भी ए’क के बा’द ए’क फि’ल्म हि’ट करा’ने वा’ले बॉ’लीवुड के मश’हूर ए’क्टर अक्ष’य कुमा’र का अ’ब बुराहा’ल हो ग’या है, इ’सका सब’से ब’ड़ा का’रण य’ह है कि अ’क्षय कु’मार ने हि’न्दुओं की भा’वनाओं को आह’त क’रते हु’ए ए’क फि’ल्म ब’नाई। जि’सका ना’म पह’ले ल’क्ष्मी बॉ’म्ब था, का’फी विरो’ध के बा’द फि’ल्म के ना’म से बॉ’म्ब हटा’कर ल’क्ष्मी क’र दि’या।

अ’क्षय कुमा’र की फि’ल्म ल’क्ष्मी 9 न’वंबर, 2020 को रि’लीज हु’ई थी, हा’लाँकि ये फि’ल्म फ्लॉ’प हो ग’ई, दर्श’कों ने इ’से देख’ना उ’चित न’हीं सम’झा। बॉ’लीवुड के ब’ड़े अभि’नेता अ’क्षय कुमा’र की फि’ल्म का ये हा’ल हो’गा ये कि’सी ने न’हीं सो’चा था. अक्ष’य कु’मार के करि’यर में क’ई फि’ल्मे फ्लॉ’प हु’ई प’र जो हा’ल फि’ल्म ल’क्ष्मी का हु’आ वै’सा शा’यद औ’र फ़ि’ल्म का न’हीं हु’आ.’

इ’स फि’ल्म प’र ल’व जिहा’द के प्रमो’शन के भी आ’रोप ल’गे, औ’र रि’लीज के बा’द फि’ल्म का बु’रा हा’ल हो ग’या, फि’ल्म सा’ल की दूस’री सब’से ब’ड़ी फ्लॉ’प फि’ल्म ब’न ग’यी. इ’स से पह’ले दर्श’को का गु’स्सा आ’लिया भ’ट्ट की फि’ल्म स’ड़क-2 प’र नि’कला था औ’र इ’सके बा’द अ’ब अक्ष’य कुमा’र की फि’ल्म ल’क्ष्मी प’र लो’गो ने अप’ना गु’स्सा निका’ला है।

IMDB प’र अक्ष’य कु’मार की फि’ल्म ल’क्ष्मी को अ’भी त’क के आं’कड़े के अनु’सार 2.2 की बे’हद घटि’या रेटिं’ग मि’ली है, फि’ल्म स’मीक्षक ने भी अ’क्षय कुमा’र की फि’ल्म को प’संद क’रने में ख़ा’स दिल’चस्पी न’हीं दिखा’ई।

आ’पको ब’ता दें कि बॉ’म्ब के सा’थ ल’क्ष्मी ना’म ल’गे हो’ने प’र लो’गों ने आ’पत्ति जा’हिर की थी, लो’गों का क’हना था कि अक्ष’य कुमा’र अप’नी फि’ल्म का ना’म ल’क्ष्मी बॉ’म्ब ना’म रह’कर हि’न्दुओं की आ’स्था प’र चो’ट क्यों पहुं’चा र’हे हैं, फ़ि’ल्म का ना’म सि’र्फ ल’क्ष्मी ब’म ही क्यों ?? रेहा’ना ब’म, रुखसा’ना ब’म क्यों न’हीं। इस’के अ’लावा इ’स फि’ल्म के ज’रिये ल’व जि’हाद’ को बढ़ा’वा दे’ने का भी आ’रोप ल’गा था। शा’यद इ’सी का’रण ये फि’ल्म फ्लॉ’प हु’ई.