Categories
News

इ’स दरो’गा ने अज’गर के सा’थ कि’या ये भयान’क स्टं’ट, दे’ख क’र रू’ह कां’प उठे’गी

हिंदी खबर

प्रता’पगढ़. यू’पी के प्रताप’गढ़ जि’ले (Pratapgarh) के मा’न्धाता कोतवा’ली में तैना’त दरो’गा (Police Inspector) च’र्चा का कें’द्र ब’ना हु’आ है. दरो’गा के बा’रे में ब’ताया जा’ता है कि व’ह सां’प, बि’च्छु औ’र अज’गर (Python) प’कड़ने में मा’हिर है. ता’जा माम’ला मान्धा’ता को’तवाली के पन्या’री गां’व में सा’मने आ’या. ज’ब खे’त में ए’क विशा’ल अज’गर निक’लने से ह’ड़कंप म’च ग’या. सूच’ना मि’लने प’र फौ’रन दरो’गा सु’शील मि’श्रा अज’गर को पक’ड़कर अप’ने का’बू में क’र लि’या. अज’गर को प’कड़ने के बा’द द’रोगा उ’से बो’रे में डाल’कर था’ने च’ला ग’या. व’हीं बो’रा फ’टा हो’ने के ना’ते अज’गर बा’हर निक’ल क’र था’ने में भाग’ने ल’गा. जिस’के बा’द था’ने में अफ’रा-तफ’री म’च ग’ई.

इ’स दौरा’न था’ने में आ’ये फ’रियादियों की भी’ड़ भी ज’मा हो ग’ई. उ’धर सां’प प’कड़ने में माहि’र दरो’गा सु’शील ने फि’र था’ने में अ’जगर पकड़’कर उस’को इला’के के गजे’हड़ा जंग’ल में छो’ड़ दि’या. यू’पी पु’लिस का मान्धा’ता था”ने में तै’नात दरो’गा सु’शील मि’श्रा सां’प, बि’च्छु औ’र अज’गर प’कड़ने में मा’हिर है. इ’लाके में सां’प औ’र अ’जगर निक’लने प’र वन वि’भाग की टी’म को सूच’ना दे’ने से प’हले द’रोगा सु’शील मि’श्रा को बु’लाते है.



द’रोगा भी पू’रे इला’के में क’ही भी सां’प औ’र अज’गर पक’ड़ने के लि’ए च’ले जा’ते है. ब’ताया जा’ता है कि दरो’गा बद’माशों के सा’थ ही सां’प औ’र अज’गर को भी प’कड़ने में क’भी फे’ल न’हीं हो’ते. आ’पको ब’ता दें कि अ’भी 6 मा’ह पू’र्व मान्धा’ता था’ने में सां’प नि’कला था, द’रोगा सु’शील मि’श्रा ने जह’रीले सां’प’ को पक’ड़कर जंग’ल में छो’ड़ दि’या था. प्रताप’गढ़ पुलि’स का य’ह दरो’गा सुशी’ल मि’श्रा अ’ब त’क सैक’ड़ों सां’प, बि’च्छु औ’र अज’गर पक’ड़ चु’का है. अ’ब दरो’गा सां’प औ’र अज’गर पक’ड़ने के लि’ए पू’रे जि’ले में च’र्चित हो ग’ए है.