Categories
News

अ’स्पताल कर्म’चारी ने को’रोना म’रीज के सा’थ कि’या ये श’र्मनाक का’म, ह’रकतें कै’मरे में हु’ई कै’द, दे’खें…..

हिंदी खबर

के’रल में हैरा’न क’रने वा’ली घ’टना सा’मने आ’ई हैं. य’हां ए’क को’रोना वा’यरस सं’क्रमित मरी’ज के सा’थ रे’प का प्र’यास कि’या ग’या है. य’ह घट’ना केर’ल के को’झीकोड जि’ले के क्षे’त्र उल्लिय’री की है. स्था’नीय पु’लिस के अ’नुसार, यह घ’टना रवि’वार रा’त माला’बार मेडि’कल कॉ’लेज में हु’ई.

अस्पता’ल में का’र्यरत 34 वर्षी’य युव’क ने क’थित तौ’र पर ए’क म’हिला जो को’विड 19 म’रीज थी, उ’सके सा’थ ब’लात्कार क’रने की को’शिश की. शि’कायतकर्ता का आ’रोप है कि आ’रोपी अश्वि’न ने अस्पता’ल के र’जिस्टर से उस’का मोबाइ’ल नं’बर लि’या औ’र उ’से व्हाट्स’एप प’र मैसे’ज कि’या.

बात’चीत से अ’सहज मह’सूस क’र र’ही मरी’ज ने डॉ’क्टरों को इसकी जा”नकारी दी. बा’द में अ’श्विन उस’के कम’रे में आ’या औ’र ब’ताया कि डॉ’क्टर मरी’ज से मि’लना चा’हते हैं. फि’र वो मरी’ज को लि’फ्ट से चौ’थी मं’जिल प’र ले ग’या, आ’रोपी ने क’थित तौ’र प’र उ”से लि’फ्ट से बा’हर नि’काला औ’र उस’के सा’थ बला’त्कार क’रने की कोशि’श की.

मरी’ज जै’से-तै’से व’हां से भा’गने में का’मयाब र’हीं औ’र अ’न्य म’रीजों औ’र अस्प’ताल के क’र्मचारियों को इस’की जा’नकारी दी. बा’द में अस्पता’ल के रि’सेप्शन में अ’न्य लो’ग इ’स घट’ना के वि’रोध में ज’मा हु’ए औ’र आ’रोपी के खि’लाफ शिका’यत के आ’धार प’र अ’श्विन को ए’थोल पु’लिस ने गि’रफ्तार कि’या औ’र रि’मांड प’र ले लि’या है. अस्पता’ल ने उ’से से’वा से नि’लंबित क’र दि’या है.