Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी टीम इंडिया के होटल पर गिरा विमान, खिलाड़ियों…….

खबरें

भारतीय क्रिकेट टीम सिडनी के ओ’लिंपि’क पार्क होटल में क्वा’रंटा’इ’न हैं. शनिवार के दिन वहां से कुछ किमी दूरी पर मौ’जूद क्रो’मर पार्क में खेल रहे स्था’नी’य क्रि’के’टर और फु’टबा’ल प्लेयर एक बहुत बड़े हा’द’से का शि’कार होने से बा’ल-बा’ल बच गए. जी हां जिस वक्त खिलाड़ी उस पार्क में खेल रहा थे. ठीक उसी वक्त एक वि’मा’न दु’र्घट’नाग्र’स्त होकर मैदान के पास आ गिरा. उस व’क्त मै’दान पर क्रिकेट और फु’टबॉल मैच खेले जा रहे थे. वि’मान को नीचे अपनी तरफ आता देख खि’लाड़ी बु’री त’रह से घ’बरा गए और भ’ग’दड़ करने लगे.

इस घ’टना के बारे में बता’ते हुए वहां पर मौ’जूद स्टफ को डॉ’ट ए’नजे’ड ने क्रो’मर क्रि’के’ट क्ल’ब के सी’नियर वा’इस प्रे’सिडें’ट ग्रे’ग रो’लिंस के ह’वाले से लिखा, ‘शे’ड में जो खिलाड़ी थे मैं उन पर चि’ल्ला’या. मैंने कहा भा’गो और उन्होंने भा’गना शुरू कर दिया.’

स्कॉ’ट में’निंग के पिता और उनकी दो’स्त शे’ड में थे. उन्होंने ना’इन ने’टवर्क से कहा, ‘मैं चि’ल्लाक’र भागा और वह (पा’यलट) किसी तरह शे’ड के ऊपर आ गया। इससे 12 लोग बाहर आ गए.’ वि’मान एक फ्लाइं’ग स्कू:ल का था जो इं’जन में खरा’बी आने के कारण से दु’र्घट’नाग्र’स्त हो गया था. इस वि’मान में से दो लोग गं’भीर रूप से घा’यल होने के बाद भी ब’चने में का”मया’ब रहे.

 एक विमान दुर्घटनाग्रस्त होकर मैदान के पास आ गिरा. उस वक्त मैदान पर क्रिकेट और फुटबॉल मैच खेले जा रहे थे. विमान को नीचे अपनी तरफ आता देख खिलाड़ी बुरी तरह से घबरा गए और भगदड़ करने लगे.