Categories
Entertainment

रि’तेश देश’मुख ने दिवा’ली के लि’ए मां की पु’रानी सा’ड़ी से बन’वाए अप’ने औ’र ब’च्चों के लि’ए क’पड़े, दे’खें त’स्वीरें…

हिंदी खबर

रि’तेश देशमु’ख ने दिवा’ली प’र अ’पनी मां की पुरा’नी सा’ड़ी से अ’पने औ’र ब’च्चों के लि’ए आ’उटफिट्स बन’वाए हैं। रि’तेश ने दर’असल, ए’क वीडि’यो शे’यर क’रते हु’ए बता’या कि उन्हों’ने अप’नी मां की सा’ड़ी से अप’ने औ’र दो’नों बे’टों के लि’ए कु’र्ता बनवा’या है। रि’तेश ने लि’खा, मां की पु’रानी सा’ड़ी से ब’च्चों के लि’ए दी’वाली के लि’ए न’ए कप’ड़े। है’प्पी दीवा’ली।

रिते’श के इ’स वी’डियो को उन’की प’त्नी जेने’लिया डिसू’जा ने शू’ट कि’या है। रि’तेश के इ’स पो’स्ट प’र फै’न्स के सा’थ-सा’थ बॉली’वुड सेले’ब्स भी खू’ब रि’एक्ट क’र र’हे हैं। स’भी को उन’का य’ह तरी’का प’संद आ’या।

ब’ता दें कि रि’तेश औ’र जेने’लिया ने कु’छ दि’नों पह’ले ऑ’र्गन डो’नेट क’रने की प्रति’ज्ञा ली थी। जे’नेलिया ने सो’शल मीडि’या प’र लि’खा था, ‘मैं औ’र रिते’श इ’स बा’रे में लं’बे स’मय से सो’च र’हे थे लेकि’न दु’र्भाग्य से ह’म ऐ’सा क’र न’हीं पा’ए। लेकि’न अ’ब ह’म अ’पने ऑ’र्गन दा’न कर’ने की प्रति’ज्ञा ले’ते हैं। कि’सी को अ’गर आ’प को’ई बे’स्ट गि’फ्ट दे स’कते हैं व’ह है जिं’दगी का तोह’फा। ह’म आ’प स’भी से आ’ग्रह क’रते हैं कि इ’स ची’ज में हि’स्सा लें औ’र लो’गों की जिं’दगी ब’चाने की प्रति’ज्ञा लें।’

रि’तेश औ’र जे’नेलिया सा’ल 2003 में फि’ल्म तु’झे मे’री कस’म के से’ट प’र मि’ले थे। य’ही से उन’की प्या’र की क’हानी शु’रू हु’ई। दो’नों ने का’फी सम’य त’क ए’क-दूस’रे को डे’ट क’रने के बा’द सा’ल 2012 में शा’दी क’र ली थी। रि’तेश औ’र जेने’लिया के दो बे’टे हैं। रि’तेश देश’मुख पि’छली बा’र फि’ल्म हाउ’सफुल 4 में नज’र आ’ए थे,  य’ह पि’छले सा’ल दिवा’ली के मौ’के प’र रि’लीज हु’ई थी।