Categories
News

पू’र्व प्रधा’नमंत्री की बे’टी के बा’थरूम में ल’गबाएं थे कैम’रे, कर’ते थे ऐ’सा गं’दा का’म, दे’खें…..

वायरल खबर

इस्ला’माबाद: पाकि’स्तान में इम’रान सरका’र की मुश्कि’लें लगा’तार ब’ढ़ती ही जा र’ही हैं। ह’र रो’ज को’ई न को’ई न’या आ’रोप इम’रान सर’कार प’र ल’ग र’हा है।

इ’सी क’ड़ी में अ’ब अ’गला आ’रोप पू’र्व प्रधा’नमंत्री नवा’ज श’रीफ की बे’टी मरय’म नवा’ज ने लगा’या है। मर’यम का इम’रान सर’कार प’र आ’रोप है कि जे’ल की जि’स को’ठरी में उ’न्हें र’खा ग’या था व’हां खुफि’या कै’मरे लगा’ए ग’ए थे।

ये कै’मरे उ’नके वॉ’शरूम के अंद’र भी ल’गाए ग’ए थे। ये त’माम आ’रोप मरय’म ने ए’क इं’टरव्यू के दौरा’न लगा’ये हैं। ब’ता दें कि मर’यम पू’र्व प्रधा’नमंत्री की बे’टी के अ’लावा मुस्लि’म ली’ग-नवा’ज की उपा’ध्यक्ष भी हैं।

इंट’रव्यू के दौ’रान कि’ये क’ई चौं’काने वा’ले खु’लासे

उन्हों’ने इंट’रव्यू में उ’न असु’विधाओं के बा’रे में बा’त की, जो पिछ’ले सा’ल चौ’धरी शुग’र मि’ल्स मा’मले में गिर’फ्तार कि’ए जा’ने के बा’द उ’न्हें जे’ल में झे’लनी प’ड़ी थीं।

म’रयम ने इम’रान स’रकार प’र ब’ड़ा हम’ला बो’लते हु’ए क’हा कि मैं दो बा’र जे’ल जा चु’की हूं। अ’गर मैं हि’रासत में रह’ने के दौ’रान अप’ने औ’र अ’न्य म’हिला कै’दियों के सा’थ हो’ने वा’ले सु’लूक के बा’रे में विस्ता’र से ब’ताती हूं, तो उ’न्हें अप’ना चेह’रा छु’पाने के लि’ए क’हीं प’र भी ज’गह न’हीं मि’लेगी।

उन्हों’ने आ’गे क’हा कि अ’गर अधि’कारी ए’क क’मरे में घुसक’र उ’नके पि’ता नवा’ज शरी’फ के साम’ने उ’न्हें अ’रेस्ट क’र स’कते हैं औ’र उ’न प’र नि’जी ह’मले क’र स’कते हैं, तो पा’किस्तान में को’ई म’हिला सुर’क्षित न’हीं है।

इमरा’न सर’कार को हटा’या जा’ये त’भी हो’गी पा’क से’ना से को’ई बा’त: मरय’म

पीए’मएल-ए’न ने’ता ने ये भी क’हा कि पा’किस्तान डे’मोक्रेटिक मूव’मेंट (PDM) के मं’च के मा’ध्यम से वा’र्ता हो स’कती है। उ’नकी पा’र्टी सं’विधान के दा’यरे में से’ना के सा’थ बा’तचीत क’रने के लि’ए रा’जी है, ले’किन इ’सके लि’ए ह’मारी ए’क श’र्त हैं औ’र वो ये कि स’त्ता में मौ’जूद इमरा’न स’रकार को ह’टाया जा’ए।

मर’यम ने ये भी क’हा कि वे सर’कारी सं’स्थानों के खि’लाफ न’हीं हैं औ’र इ’स बा’त प’र जो’र दि’या कि बात’चीत गुप’चुप तरी’के से न’हीं हो’गी।