Categories
News

बॉली’वुड इंड’स्ट्री: ये अभि’नेत्री हा’दसे में हु’ई बु’री तर’ह घा’यल, त’त्काल अस्प’ताल में हु’ई भ’र्ती….

वायरल खबर

मुंबई: बॉ’लीवुड इं’डस्ट्री के लि’ए सा’ल 2020 स’ही सा’बित न’हीं हु’आ। य’ह सा’ल ए’क का’ल की त’रह सा’बित हो र’हा है। ए’क के बा’द ए’क दि’ग्गज ए’क्टर ने इ’स दुनि’या को अचा’नक अ’लविदा क’ह दि’या। व’हीं चंडीग’ढ़ की सां’सद कि’रण खे’र ए’क बा’र फि’र चोटि’ल हो ग’ई हैं। जान’कारी के अनु’सार बुध’वार रा’त फिस’ल क’र गि’रने की वज’ह से उन’के बा’जू में फ्रै’क्चर आ ग’या है।

किर’ण खे’र के बा’जू की स’र्जरी की ग’ई

इ’सके बा’द डॉ’क्टर उ’नके घ’र पहुं’चे, ले’किन चो’ट ज्या’दा हो’ने की वज’ह से उ’न्हें रा’त में ही जीएम’सीएच-32 अस्पता’ल में दा’खिल करा’या ग’या। जीए’मसीएच के डॉ’क्टरों ने बता’या कि गुरु’वार को उन’की बा’जू की सर्ज’री की ग’ई। इ’सके बा’द उ’न्हें आ’राम क’रने की स’लाह दी ग’ई है। गौर’तलब है कि किर’ण खे’र से’क्टर-7 स्थि’त अप’ने घ’र प’र अके’ली र’ह र’ही हैं। लोक’सभा चुना’व के दौ’रान भी उन’की बा’जू में चो’ट आ ग’ई थी।

सुशां’त सिं’ह राज’पूत की मौ’त अ’भी ता’ज़ा है

बॉ’लीवुड इंड’स्ट्री के क’ई ए’क्टर ऐ’से हैं, जि’न्होंने खु’द सु’साइड क’र लि’या। ज’हां अ’भी त’क फै’न्स सुशां’त सिं’ह राज’पूत की मौ’त के ग’म से उ’भरे न’हीं है कि व’हीं अ’ब एक औ’र ए’क्टर ने सु’साइड क’र लि’या है। जी हां, ह’म बा’त क’र र’हे हैं बॉली’वुड एक्ट’र आ’सिफ ब’सरा (Asif Basra) की।

धर्मशा’ला में ए’क कै’फे के पा’स कि’या सुसा’इड

आसि’फ बस’रा ने हिमा’चल प्र’देश के कां’गड़ा जि’ले के धर्म’शाला (Dharamshala) में ए’क कै’फे के पा’स सुसा’इड क’र लि’या है। ये कै’फे मैक्लोड’गंज में जोगि’बाड़ा रो’ड प’र स्थि’त है। हा’लांकि ए’क्टर के इ’स क’दम के पी’छे क्या वज’ह थी, इ’स बा’रे में अ’भी कु’छ भी सा’मने न’हीं आ’या है। कां’गड़ा के एस’पी वि’मुक्त रं’जन (Kangra SP) ने इ’स मा’मले की पु’ष्टि की है।