Categories
News

इ’स ने’ता प’र बर’सी ताब’ड़तोड़ गो’लियां: द’हल उ’ठा पू’रा दे’श, शो’क में डू’बी पा’र्टी….

वायरल खबर

बर्ध’मान: अग’ले सा’ल हो’ने वा’ले विधा’नसभा चु’नाव (Assembly Election) से प’हले प’श्चिम बंगा’ल ( West Bengal) में अप’राधी बे’खौफ हो’ते न’जर आ र’हे हैं। आ’ए दि’न रा’ज्य से आ’पराधिक घट’नाएं सा’मने आ र’ही हैं। य’हां प’र आपरा’धिक गति’विधियों में इजा’फा हो’ता दे’खा जा र’हा है। ता’जा माम’ला प्रदे’श के ब’र्धमान (Bardhaman) जि’ले से सा’मने आ’या है। य’हां प’र अ’ज्ञात अप’राधियों ने ए’क तृण’मूल कां’ग्रेस (TMC) के ए’क कार्य’कर्ता की गो’ली मार’कर ह’त्या क’र दी। इ’स दौरा’न दो लो’ग घाय’ल भी हु’ए हैं।

हम’ले में TMC का’र्यकर्ता की मौ’के प’र ही मौ’त

मि’ली जान’कारी के मुता’बिक, अज्ञा’त अप’राधियों द्वा’रा कि’ए ग’ए ह’मले में TMC कार्य’कर्ता की मौ’के प’र ही मौ’त हो ग’ई। मा’मले में पु’लिस के ए’क वरि’ष्ठ अधि’कारी ने ब’ताया कि धर्म’वीर की मौ’के प’र ही मौ’त हो ग’ई है। उन्हों’ने बता’या कि का’र्यकर्ता प’र दो अज्ञा’त हमला’वरों ने बुध’वार रा’त करी’ब 11 ब’जे हम’ला कि’या था। इ’स हम’ले में उ’सके दो सा’थी भी घा’यल हु’ए हैं। पुलि’स अधि’कारी का कह’ना है कि हमला’वरों की तला’श जा’री है।

तृण’मूल के ने’ता ने की दो’षियों को स’जा दे’ने की मां’ग

व’हीं तृण’मूल के ए’क स्थानी’य ने’ता ने इ’स घ’टना के पी’छे राजनी’तिक कार’ण हो’ने की बा’त को खारि’ज क’रते हु’ए दो’षियों के खि’लाफ स’ख्त कार्र’वाई क’रने की मां’ग की है। उन्हों’ने दो’षियों को स’जा दि’ए जा’ने की मां’ग की है। हालां’कि भाज’पा ने’तृत्व की त’रफ से दा’वा कि’या ग’या है कि को’यला बे’ल्ट (क्षे’त्र) में लू’ट के बंट’वारे को ले’कर हु’ए गुटी’य झ’गड़े की व’जह से य’ह घ’टना हु’ई है।

सितं’बर में हु’ई थी बी’जेपी का’र्यकर्ता की ह’त्या

ब’ता दें कि अ’भी हा’ल ही में प’श्चिम बं’गाल में ए’क गणे’श रॉ’य ना’म के BJP कार्य’कर्ता की ह’त्या क’र दी ग’ई थी। गणे’श रॉ’य आरा’मबाग के गोघा’ट के र’हने वा’ले थे। उन’का श’व पे’ड़ से लट’का हु’आ मि’ला था। इ’स मा’मले में बीजे’पी ने ह’त्या की क’ड़ी निं’दा की थी औ’र कार्य’कर्ता के लि’ए इंसा’फ की मां’ग की थी।