Categories
News

आईपी’एल में शा’हरुख खा’न को ये कर’ना प’ड़ ग’या महं’गा, लो’गों ने कि’या बु’रा….

हिंदी खबर

आईपी’एल अ’ब अ’पने बि’ल्कुल आ’खरी पड़ा’व प’र है। मुंब’ई इंडि’यंस औ’र दि’ल्ली कै’पिटल्स फाइ’नल में पहुं’च ग’या है. इ’स आई’पीएल में ब’हुत से ऐ’से रिकॉ’र्ड ब’ने जि’से देख’कर स’भी हैरा’न र’ह ग’ए. इ’स सी’जन में ऐ’सी बहु’त से ची’जें भी हु’ई जि’ससे फैं’स का’फी भड़’क भी ग’ए थे. स’बसे ब’ड़ा विवा’द तो  शा’हरुख खा’न की टी’म कोल’काता ना’ईट राइ’डर्स में हु’आ था. हु’आ ये थे की बी’च सीज’न में कोल’काता की टी’म ने दि’नेश का’र्तिक को क’प्तानी से ह’टा क’र इंग्लैं’ड के खि’लाड़ी मो’र्गन को क’प्तान ब’ना दि’या था औ’र फि’र खब’र ये भी आ’ई थी कि शा’हरुख खा’न औ’र दि’नेश का’र्तिक के बी’च कु’छ बह’स हु’ई जि’सके बा’द  शा’हरुख ने का’र्तिक को क’प्तानी से ह’टा दि’या. इ’न सब’के बा’द लो’ग का’फी ना’राज हो ग’ए थे लो’ग क’ह र’हे थे कि शा’हरुख खा’न कौ’न हो’ता है खि’लाड़ी को कप्ता’नी से ह’टाने वा’ला. लो’ग ये भी क’ह र’हे थे कि शा’हरुख खा’न को आ’ईपीएल से बै’न क’रो. दिने’श का’र्तिक के क’प्तानी से ह’टने के बा’द शा’हरुख के टी’म का प्रद’र्शन बि’ल्कुल नी’चे गि’र ग’या औ’र आई’पीएल 2020 से टी’म बा’हर हो ग’ई. टी’म जै’से ही बा’हर हु’ई लो’गों ने शा’हरुख को जम’कर सु’नना शु’रू क’र दि’या था कि शाह’रुख खा’न ते’रे का’रण कोल’काता की टी’म बा’हर हुई. लो’ग ये भी क’ह र’हे थे कि अ’गले सा’ल तेरी टी’म को को’ई  भी सपो’र्ट न’हीं करे’गा. आ’पको ब’ता दें शा’हरुख खा’न अप’ने पू’रे परि’वार के सा’थ दु’बई में अ’पने टी’म का सा’रा मै’च दे’ख र’हे थे. बी’ते दि’नों अ’भी उन’का जन्म’दिन भी ग’या.

अ’ब शाह’रुख खा’न कि टी’म आई’पीएल से बा’हर हो ग’ई थी तो वो क’रे तो क्या क’रे अ’ब दु’बई  में वो पा’र्टी क’र र’हे थे. ले’किन जो लो’गों में गु’स्सा था वो क’म न’हीं हु’आ था। जिस’का उद’हारण ह’मे मुं’बई ह’वाई अ’ड्डे प’र दे’खने को मि’ल ग’या.  शा’हरुख खा’न अप’ने परि’वार के सा’थ मुं’बई जै’से लौ’टे तो लो’ग उ’न्हें जम’कर सुना’ने ल’गे. सू’त्रो के ह’वाले से भी ख’बर आ’ई है कि शा’हरुख जै’से ही अप’ने परि’वार के सा’थ मुं’बई हवा’ई अ’ड्डे प’र पहुं’चे तो व’हां पर लो’ग उ’न्हें ज’मकर सु’नाने ल’गे लो’ग क’ह र’हे थे अ’पनी टी’म को ह’राकर ये भार’त वाप’स आ ग’या. व’हीं सोश’ल मी’डिया प’र शा’हरुख के भार’त लौ’टने प’र लो’ग उन’को खू’ब ख’री-खो’टी सु’ना र’हे है लो’ग क’ह र’हे है इ’से दुब’ई में ही रह’ना था ये भा’रत में र’हने के ल’यक न’हीं है.

आ’पको ब’ता दे ये व’हीं शाह’रुख खा’न ज’ब भा’रत का मै’च हो’ता हैं तो क’भी भी ये स्टेडि’यम में न’ज़र न’हीं आ’ते.अ’ब आ’प ही दे’ख लीजि’ए आई’पीएल हो र’हा हैं तो पू’री फै’मिली मै’च देख’ने दुब’ई के स्टे’डियम में जा र’ही हैं. ये ह’म स’ब जा’नते हैं की शा’हरुख खा’न को भार’तीय खिला’ड़ियो से ज्या’दा पा’किस्तान के खिला’ड़ी अ’च्छे लग’ते हैं ज’ब पा’किस्तान के खि’लाड़ी भा’रत आ’या कर’ते थे मै’च खेल’ने तो शाह’रुख उ’न स’भी खिला’ड़ियो को अ’पने घ’र दाव’त प’र बुला’ते थे.आ’ज त’क ऐ’सा नहीं हु’आ की शाह’रुख कि’सी भार’तीय खिला’ड़ी को अप’ने घ’र दा’वत प’र बु’लाया हो.इ’न्ही स’ब ची’जों ने फैं’स की आं’खे खो’ल दी.प’हले लो’ग शा’हरुख खा”न के दी’वाने हो’ते थे ले’किन अ’ब स’भी लो’ग इन’का अ’सली चेह’रा जान चु”के हैं