Categories
News

खुला’सा-: प्रियंका ने शादी के बाद किया बड़ा खु-लासा, बोली निक से शादी के 3 साल तक एक भी बार नही किया…..

खबरें

बॉलीवुड की खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा, वह हॉलीवुड फिल्मों में भी सक्रिय हैं। वह देश के साथ-साथ विदेशों में भी प्रदर्शन करते रहे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास से शादी की है। उनकी शादी दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी। दोनों ने ईसाई परंपरा और फिर हिंदू धर्म पर आधारित विवाह के सभी संस्कार किए। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने बॉलीवुड के कई सुपरस्टार से शादी की थी, इसके बाद 4 दिसंबर को दिल्ली में उनकी शादी का रिसेप्शन था, जिसमें भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी भी शामिल हुए थे।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास को बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध जोड़ी माना जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय हैं। वे हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसके साथ वे सुर्खियों में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि शादी के बारे में उनकी सोच पिछले कुछ सालों में बदल गई है।

एक साक्षात्कार के दौरान, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनके करियर के शुरुआती दिनों में, उनकी शादी दूसरी दुनिया की बात लगती थी लेकिन निक जोनास के साथ उनकी शादी के बाद से उनकी सोच बहुत बदल गई है। प्रियंका चोपड़ा ने कहा, “उस समय मेरे दिमाग में कुछ और बातें थीं। लंबे समय से, मैं ऐसा था कि मुझे शादी के बारे में कुछ भी नहीं पता था। मेरे लिए, शादी करने का मतलब दूसरी दुनिया के बारे में सोचना है, लेकिन अब ऐसा नहीं है और मेरी सोच बदल गई है। ”

प्रियंका चोपड़ा ने आगे कहा कि जब मैं छोटी थी तो शादी का नाम सुनकर खुशी हुई। मुझे नहीं पता कि शादी का क्या मतलब है, लेकिन जब मुझे लगा कि मैं शादी कर लूंगा। मुझे बहुत अच्छा लगा जब मैं दुल्हन बन गई, तब जब मैं अपने 20 के दशक में आई तो मैंने कहा कि मुझे अभी भी अपने करियर में बहुत कुछ करना है, मैं शादी के नाम से परेशान थी, लेकिन जब आपको एक उपयुक्त व्यक्ति मिल जाता है, तो सब कुछ बहुत होता है बस आराम मिलता है और निक से मिलने के बाद यही हुआ। ”