Categories
News

डॉक्टर को नं’गा करके नर्स ने की घि’नौनी ह’रक’त !! देखें तस्वीर👇

खबरें

 चौं’काने वाला मा’मला सामने आया है. ली फे’नपिं’ग नाम की एक न’र्स ने एक सी’निय’र डॉ’क्टर को मार कर उस’के शव को पका दिया था क्यों’कि ये डॉ’क्टर उसे से’क्स के लिए ब्लै’कमे’ल कर रहा था. ली फे’नपिं’ग को इस मा’मले में क’ड़ी स’जा सुनाई गई है.

ची’न की स्था’नी’य रि’पोर्ट्’स के अ’नुसार, 25 साल की इ’मर’जें’सी डि’पा’र्टमें’ट न’र्स, ली फें’ग’पिं’ग अपने अ’स्प’ता’ल में ऑ’र्थोपे’डिए’क्स के डि’प्टी हे’ड लू यु’आ’नजे’न के साथ से’क्शु’ए’ल सं’बं’ध थे.

रि’पोर्ट्’स के अ’नुसार, फें’गपिं’ग अपनी जु’ए की ल’त के कार’ण काफी पै’सा हार चु’की थी और कभी-कभी उसे ह’फ्ते में दो से तीन बार से’क्शुए’ल फे’वर के स’हारे पैसे चु’काने पड़ जाते थे.

हा’लांकि ये डॉ’क्टर अब फें’गपिं’ग को ब्लै’कमे’ल करने लगा था जिसके चलते फें’गपिं’ग का’फी परे’शा’न रहने लगी थीं. यही का’रण है उसने ऐ’सा ख’तर’ना’क फै’स’ला लिया. फें’ग’पिं’ग ने इस डॉ’क्टर से ब’द’ला लेते हुए उसे पहले तो मा’र गि’रा’या और फिर उ’सके शरीर के कु’छ हि’स्सों को प’का दिया.

पु’लि’स ने ब’ताया कि फें’गपिं’ग ने इस डॉ’क्टर के श’रीर के पके हुए हि’स्सों को टॉ’यले’ट में फ्ल’श कर दिया था. पु’लिस ने ली के घर से इस डॉ’क्ट’र के क्ष’ति’ग्र’स्त मृ’त श’रीर को नि’का’ला था. फें’गपिं’ग यू’लिन पी’पल अ’स्प’ता’ल के न’जदी’क एक कि’राए के घ’र में रह’ती हैं.

ने’शन’ल अ’ख’बा’र सो’हू के अ’नुसा’र, फें’गपिं’ग को इस नृ’शंस ह’त्या के लिए स’जा ए मौ’त दी गई है. इसके अ’ला’वा फें’ग’पिं’ग पर 11 हजा’र पा’उंड का जु’र्मा’ना भी लगाया गया है. फें’गपिं’ग साउ’थ ची’न के यू’लि’न शहर में रहती हैं. हा’लांकि अब तक ये सा’फ नहीं हुआ है कि उन्हें ये स’जा क’ब मिले’गी.