Categories
राशिफल

आज 600 साल बाद बन रहा है महासंयोग,घोडे़ से भी तेज दौड़ेगा इन चार राशियों का नसीब !! बस करना है ये काम…👇

खबरें

सुबह होते ही घोड़े से तेज आपका नसीब दौड़ने वाला है। जिससे आपको अपने जीवन में नए परिवर्तन देखने को मिलेंगे। आपके ऊपर काल भैरव की कृपा दृष्टि सबसे अधिक बनी रहेगी। काल भैरव का नाम लेकर आप जो भी कार्य करेंगे, उस कार्य में आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है।

आपको अपने घर में सबसे ज्यादा लाइफ पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। अगर हो सके तो, सोमवार के दिन काल भैरव का उपवास रखें। जिससे प्रसन्न होकर काल भैरव आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण कर देंगे। काल भैरव आपके जीवन में आने वाले सभी कष्टों का निवारण करेंगे। कुछ समय के लिए मदिरापान करने वाले दोस्तों का साथ छोड़ देना आपके लिए लाइफ चेंजिंग साबित हो सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

निराशा के बादल आपके जीवन से हमेशा के लिए दूर हो जाएंगे। वैवाहिक जीवन खुशहाल बीतेगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपके समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी। वाणी पर संयम रखें। वि’रोधि’यों से सावधान रहने की आवश्यकता है। विरोधी आपको कभी भी हानि पहुंचा सकते हैं।

आपके घर में किसी नए मेहमान के आने के योग नजर आ रहे। जिससे आपके घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। परिवर्तन प्रकृति का नियम है। समय-समय पर आपको अपने जीवन में अनेक बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती। अगर आप इसी तरह मन लगाकर कार्य करते रहे तो, आपको स’फलता नि’श्चित तौर पर मिलेगी। आपके कई वर्षों से चल रहे हैं को’र्ट क’चह’री के मा’मले का’ल भै’रव की कृ’पा दृष्टि से जल्द दूर हो जाएंगे

सिंह राशि, मकर राशि, कुंभ राशि, धनु राशि।