Categories
News

दु’खद-: अभी अभी मतगण’ना के बीच आयी बुरी ख’बर, नही रहे प्रसिद्ध मु’स्लिम………

खबरें

श’हर के प्र’तिष्ठित चि’कित्सक व सभ्रां’त नाग’रिक डॉ़ स’नाउ’ल्ला खॉ का निध’न हो गया। उनका इ’लाज बा’हर चल रहा था। उनके निध’न की खब’र पाकर लोगों ने दु:ख जताया है। इलाज के बाद में उ’नकी रि’पोर्ट नि’गेटिव आ गई थी। कितु उनकी तबि’यत में सु’धार नहीं हो पाया और अंतत: उनका नि’धन हो गया।

शहर के मै’न रोड स्थित हा’स्पिटल के सं’चालक डॉ काफी समय से बी’मार थे। उनका इ’लाज कई दिनों बा’हर चल रहा था। इस दौ’रान एक बार उनकी को’रोना पॉ’जीटि’व की खब’र भी आई थी। जिसके बाद से उन’का बाहर ही इला’ज चल रहा था। मं’गलवा”र सुबह उनका नि’धन हो गया। उनके निध’न की खबर चिरगॉव पहुंचने के बाद लोगों ने दु:ख प्र’कट किया है। शो’कस’भा का आ’योजन कर दो मिनट का मौन रखकर दि’वंग’त आ’त्मा की शां’ति के लिए ईश्वर से प्रा’र्थना की गई।

शहर के प्र”तिष्ठित चि’कित्सक व स’भ्रांत नागरिक डॉ़ स’नाउ’ल्ला खॉ का नि’धन हो गया। उनका इला’ज बा’हर चल रहा था। उनके निधन की खबर पाकर लोगों ने दु:’ख जताया है।  इलाज के बाद में उनकी रि’पोर्ट नि’गेटिव आ गई थी। कितु उनकी त’बियत में सु’धार नहीं हो पाया और अं’तत: उनका निध’न हो गया।

शो’क स’भा में दो मिनट का मौ’न रखकर मृत’क की आ’त्मा की शां’ति को ले’कर ईश्वर से प्रार्थ’ना की गई। साथ ही दु’ख की इस घ’ड़ी में परि’ज’नों को शक्ति प्रदा’न करने की प्रा’र्थना की गई।

प्रतीकात्मक मुख्य. चित्र..