Categories
News

दु:ख’द -:अभी अभी बिहार मतगण’ना के बीच बीजेपी में दौड़ी शो’क की लह’र, नही रहे दि’ग्गज….

खबरें

बि’हार विधा’नसभा चुना’व के लि’ए वो’टों की गि’नती हो’ने से पह’ले भार’तीय ज’नता पा’र्टी ने’त्री के सा’थ बड़ी घ’टना घ’टित हो ग’ई है। बिहा’र के भोज’पुर जि’ले में मत’गणना से ठी’क पह’ले सो’मवार शा’म को अपरा’धियों ने भा’जपा ने’त्री नी’लू सिं’ह के प’ति औ’र पे’शे से व’कील सा’हेब सिं’ह उ’र्फ प्रीत’म नाराय’ण सिं’ह की दिन’दहाड़े गो’ली मार’कर ह’त्या क’र दी। ये पू’री घ’टना श’हर के टाउ’न था’ना क्षे’त्र के सुंदर’नगर मो’हल्ले की है।

सि’विल को’र्ट के अधि’वक्ता थे ने’त्री के प’ति

था’ना क्षे’त्र के सुंदर’नगर मो’हल्ले में सो’मवार शा’म करी’ब स’वा चा’र ब’जे के आस’पास बा’इक स’वार हथि’यारबंद अ’पराधी आ’ए औ’र सिवि’ल को’र्ट के अ’धिवक्ता को गो’ली मा’र दी। इ’स घट’ना में वो गं’भीर रू’प से घा’यल हो ग’ए। जिस’के बा’द आन’न-फा’नन में उ’न्हें प’टना के नि’जी अस्प’ताल में इला’ज के लि’ए भ’र्ती क’राया ग’या। ज’हां प’र डॉ’क्टरों द्वा’रा उ’न्हें मृ’त घोषि’त क’र दि’या ग’या। ब’ता दें कि उन’की प’त्नी नी’लू सिं’ह भा’जपा महि’ला मो’र्चा की न’गर अ’ध्यक्ष हैं औ’र भाज’पा पा’र्टी की ए’क सक्रि’य ने’ता हैं। इ’स वि’धानसभा में भी वो पा’र्टि के लि’ए का’फी स’क्रिय र’हीं।

अप’राधियों ने ऐ’से दि’या वार’दात को अंजा’म

व’हीं घट’ना की सूच’ना मि’लते ही पु’लिस अधि’कारी भी मौ’के प’र पहुं’चे औ’र माम’ले की जा’नकारी ली। घट’नास्थल प’र भो’जपुर ए’सपी ह’र कि’शोर रा’य, न’गर था’नाध्यक्ष धर्में’द्र कु’मार, सद’र एस’डीपीओ पंक’ज कु’मार रा’वत औ’र नवा’दा था’ना अ’ध्यक्ष संजी’व कुमा’र पुलि’स ब’ल के सा’थ पहुं’चे थे। व’हीं माम’ले में मृ’तक के बे’टे ने बता’या कि उन’के पि’ता शा’म को सि’विल को’र्ट से ज’ब वाप’स लौ’ट र’हे थे तो सुंद’र नग’र मोह’ल्ले के पा’स दो बा’इक स’वार अप’राधी आ’ए औ’र उ’न्हें रोक’कर उ’नसे उन’का हाल’चाल पू’छा औ’र फि’र उ’न्हें गो’ली मा’रकर फरा’र हो ग’ए।

माम’ले की जां’च में जु’टी पु’लिस

पु’लिस ने बता’याा कि वार’दात को अं’जाम दे’ने के बा’द अप’राधी बाइ’क से आ’राम से फ’रार हो ग’ए। व’हीं पु’लिस ने मौ’के से पि’स्टल की गो’ली का दो खो’खा बरा’मद कि’या है। पु’लिस का क’हना है कि शुरू’आती जां’च में ये घट’ना भू’मि वि’वाद या आ’पसी रंजि’श न’जर आ र’ही है। भो’जपुर ए’सपी ह’र कि’शोर रा’य ने ब’ताया कि फि’लहाल मृ’तक के परि’वार के बया’न के आ’धार प’र छान’बीन की जा र’ही है। मा’मले में दो’षी पा’ए जा’ने वा’ले प’र तत्का’ल कार्र’वाई की जा’एगी। पु’लि’स मा’मले की जां’च क’र र’ही है औ’र इ’स माम’ले में पुलि’स ने दो लो’गों को फिल’हाल गि’रफ्तार कि’या है।