Categories
News

बड़ी खबर-: डेरा प्रमुख राम र’हीम को मिली पै’रोल , आया जे’ल से बाहर?…

खबरें

ब’लात्का’र का दो’षी डे’रा प्र’मुख गु’रमीत राम रही’म 24 घंटे के सी’क्रेट पै’रोल पर जे’ल से बाहर निकला. रा’म रही’म को मिला ये पैरो’ल इतना गुप्त था कि पूरे हरियाणा में इसकी मात्र 4 लोगों को जा’नकारी थी. इसमें सीएम मनोहर लाल खट्टर शा’मिल हैं. गुर’मीत रा’म र’हीम को ये पैरो’ल 24 अक्टूबर को मिली थी. 

रो’हतक के सु’नारिया जे’ल में बंद रा’म रही’म को ह’रियाणा पुलि’स की तीन कंप’नियों की सुर’क्षा में गोप’नीय त’रीके से जे’ल से बाहर गु’रुग्राम में लाया गया और यहां पर मे’दांता अ’स्पताल में गुरमी’त राम र’हीम ने अपनी मां से मुला’कात की.

बता दें कि गु’रुग्राम के मे’दांता अ’स्पता’ल में गु’रमीत रा’म र’हीम का इलाज चल रहा है. भारी सुर’क्षा में पु’लिस अ’धिका’रियों ने राम र’हीम की मु’ला’कात उसकी मा’ता न’सीब कौ’र से कराई. 

मे’दांता अस्पताल में मां से की मु’लाकात

बता दें कि कि 90 वर्ष की नसी’ब कौ’र कई दिनों से मे’दांता अस्प’ताल में भर्ती है. अपनी मां से मिलने के लिए गु’रमीत राम र’हीम कई बार पैरो’ल की या’चिका अ’दालत में लगा चुका था. लेकिन पहले ह’रियाणा स’रकार इसके लिए इ’जाज’त नहीं दे रही थी. आ’खिरका’र 24 अक्टूबर के लिए गु’रमीत राम र’हीम की या’चिका स्वी’कार हो गई. 

जे’ल वै’न में चारों ओर प’र्दे

गुर’मीत रा’म रही’म के स’मर्थकों की विशा’ल सं’ख्या को देखते हुए उसे जे’ल से बा’हर लाना प्र’शा’सन के लिए का’फी चुनौ’तीपू’र्ण था. सुर’क्षा के लि’हाज से पु’लिस ने रा’म र’हीम के जे’ल वै’न में चारों तरफ से पर्दे लगा दिए थे, ताकि उस पर कि’सी की न’जर न पड़े.