Categories
News

महिला के गले में था द’र्द, पेन्ट की जि’प खो’ल डॉक्टर बोला- करों ये से’क्स……!! देखें घि’नौनी तस्वीर

खबरें

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक श’र्मनाक घ’टना सामने आई है। आ’रोप है कि यहां एक डॉक्‍टर ने के’बिन में बु’लाकर म’हिला मरी’ज के सामने पैं’ट की जिप खो’लकर अ’श्‍ली’ल हर’कतें कीं। ग’ले के टॉ’न्सि’ल का इ’ला’ज कराने गई म’हिला से डॉ’क्‍टर ने कहा कि प’ति के साथ ओ’रल से’क्‍स करो तो ग’ला ठी’क हो जाएगा। अगर ओ’रल से’क्‍स करना नहीं आता तो हम सिखा दे रहे हैं। म’हिला की त’हरी’र पर पु’लिस ने आ’रोपी डॉ’क्‍टर को अ’रेस्‍ट कर लिया है।

दे’वरि’या की र’हने वाली म’हिला का आ’रोप है कि 15 अ’क्टूबर की शाम वह अपने ससु’र और न’नद के साथ बां’सगांव में डॉ’क्‍टर गणे’श गौं’ड की क्लिनि’क आई थी। उसे ग’ले में टॉ’न्सिल की स’मस्‍या थी। नंबर आने पर वह डॉ’क्‍टर के के’बिन में पहुंची और अपनी प’रेशा’नी बताई। आ’रोप है कि इस पर डॉ’क्‍टर ने कहा कि अपने पति के साथ ओ’रल से’क्‍स करो तो ग’ला ठी’क हो जाएगा। म’हिला ने कहा कि डॉक्‍टर ने कहा कि अगर तुम्‍हें ओ’रल से’क्‍स करना नहीं आता है तो हम करके बता दे रहे हैं। इसके बाद आ’रो’पी डॉ’क्‍टर पैं’ट की जि’प खो’लकर अ’श्‍ली’ल ‘हर’क’तें करने लगा।

पी’ड़ित म’हिला डॉ’क्टर की इस क’रतूत को दे’खकर के’बिन से बा’हर निकल आई। महि’ला का यह भी आ’रोप है कि डॉ’क्टर ने गले की जां’च तक नहीं की और यह स’माधा’न ब’ताते हुए कहने लगे कि इसे ट्रा’ई करो तो ग’ला ठी’क हो जाएगा। म’हिला ने बताया कि उसका प’ति बा’हर कहीं नौ’करी करता है। इस मा’मले में बां’सगां’व थाने के ए’सओ ने बताया कि आ’रो’पी डॉ’क्‍टर को अ’रेस्‍ट कर लिया गया है। आ’गे की का’र्रवाई की जा रही है।