Categories
Entertainment News

बुरी खबर-:अभी अभी “साथ निभाना साथिया” शो से आयी बुरी खबर!! कोकिला बेेन का हुआ😭……

खबरें

साथ निभाना साथिया 2 हाल ही में शुरू हुआ। शो को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है, लेकिन इसी बीच शो के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कोकिलाबेन का किरदार निभा रहीं रुपल पटेल जल्द ही शो से बाहर होने वाली हैं। उनका ट्रैक नवंबर के बीच में ही ख’त्म हो जाएगा।

ऐसी खबरें हैं कि रुपल को शो में सिर्फ 20 एपिसोड के लिए ही साइन किया गया था। शो की जो आगे की कहानी है उसमें उनका रोल नहीं है। कहा ऐसा भी जा रहा है कि उनके किरदार को मिल रहे पॉजिटिव रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स रुपल का ट्रैक बढ़ाने की सोच रहे हैं। वैसे बता दें कि अभी इस बारे में शो के मेकर्स और रुपल की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

कॉमेडी में लक आज’मा चुकी हैं रुपल

हाल ही में रुपल पटेल कॉमेडी शो ‘गैं’ग्स ऑफ फि’ल्मिस्तान’ में नजर आई थीं। कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर, सिद्धार्थ सागर और संकेत भोंसले नजर आते हैं। रुपल पटेल ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहा था कि वह हमेशा से ही कॉमेडी में अपना हाथ आजमाना चाहती थीं।

रुपल ने कहा था, ‘मैं ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ के आर्टिस्ट से काफी इम्प्रेस थी। जब मुझे इस शो में काम करने का मौका मिला तो मैंने तुरंत हां कर दिया था क्योंकि मैं इन लोगों के साथ वाकई में काम करना चाहती थी। दूसरी वजह इस शो को करने की यह थी कि मैं नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रैजुएट हूं। मुझे सिखाया गया है कि आर्टिस्ट को अलग-अलग रोल प्ले करने चाहिए और खुद को वर्सेटाइल बनाना चाहिए। तो जब मुझे मौका मिला तो मैं इसके लिए इनकार नहीं कर पाई।’

उन्होंने आगे कहा था, ‘मैं कई सालों से सीरियल्स का हिस्सा रही हूं। भगवान की दुआ से, मैंने कई सीरियस और पावरफुल रोल प्ले किए हैं। कई सीरियल्स में मेरा किरदार स्ट्रॉन्ग दिखाया है, जिनकी वजह से मुझे कॉमेडी में मौका मिलना आसान बात नहीं थी। साथ मिभाना साथिया ने मुझे नाम और फेम दिया, लेकिन इस शो में केवल कॉमेडी थी, जो मैं दिल से करना चाहती थी।’