Categories
जुर्म

5 सितारा होटल में चल रहे से’क्स रै’केट में पकड़ी गई बॉ’लीवुड की यह 3 अभिनेत्रियां !! नाम सुन उड़ जायेंगें होश…

खबरें

मा’यान’गरी कही जाने वाली मुं’बई ने कई लो’गों के सप’ने पूरे किए हैं। लेकिन इस नगरी में हाल ही में एक से’क्स रै’केट का का’ला का’रना’मा सामने आया है। दर’अस’ल मुंब’ई की उप’नग”री गो’रेगां’व  के ए’क 5 स्टा’र होट’ल में चल रहे से’क्स रैके’ट का पु’लिस ने भं’डाफोड़ किया है।

ख’बरों की माने तो पु’लिस की टी’म ने शु’क्रवार देर शा’म को एक 5 स्टा’र हो’टल में छा’पेमा’री की। आ’पको बता दें कि मा’मले की त’फ्ती’श करने के लिए पु’लिस टी’म के स’द’स्यों ने ग्रा’हकों के रू’प में होट’ल जाकर मा’मले की प’ड़ता’ल की, जहाँ वो से’क्स रै’क्ट के डी’लर्स से मि’ले।

इसके बाद पु’लिस ने छा’पे’मा’री की और मौ’के से 3 म’हि’ला’ओं को छु’ड़ा’या गया। लेकिन चौ’काने वा’ली बात ये है कि  पु’लिस ने जिन तीन म’हिला’ओं को गि’रफ्ता’र किया है, उनमें से एक बॉ’लीवु’ड ए’क्ट्रे’स है। उस पर ब’ड़े-ब’ड़े हो’ट’लों में दे’ह व्या’पा’र के लिए बॉ’लीवु’ड और टी’वी ज’गत से जु’ड़ी अ”भिनेत्रि’यों को लाने का आ’रो’प है।

आ’रोपि’यों के खि’ला’फ़ पु’लिस ने भा’रतीय दं’ड स’हि’ता की धा’रा दे’ह व्या’पार (रो’कथा’म) अ’धिनिय’म के तह’त मा’मला द’र्ज किया है। पु’लिस अपनी पू’री जां’च करते ही इस बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस के खि’ला’फ भी का’र्यवा’ही क’रेगी।