Categories
Other

दु:खद -: अभी अभी कु’लगा’म में हुए बड़े आ’तंकी हम’ले में तीन दि’ग्गज बीजे’पी ने’ताओं की ह’त्या, बी’जेपी में शों’क की ल’हर…

खबरें

आ’तंक’वादि’यों ने ज’म्मू क’श्मी’र के कु’ल’गाम जिले के एक गां’व में तीन बी’जेपी का’र्यक’र्ताओं की ह’त्या कर दी. पु’लिस के अनु’सार यह घट’ना गुरु’वार सुबह 8 बज’कर 20 मिन’ट पर घटी. पु’लिस के अ’नु’सार, “कु’ल’गाम पु’लिस को वाई’के पोरा गां’व में एक आ’तंक’वादी घ’ट’ना के बारे में सूच’ना मिली, जहां आतं’क’वादि’यों ने तीन भाज’पा कार्यक’र्ताओं पर गो’ली’बा’री की. हम’ले के बाद व’रिष्ठ पुलि’स अधिकारी घटना’स्थल पहुंचे. उन्हें इला’ज के लिए नजदीकी अस्प’ताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृ’त घो’षित कर दिया गया.”

पुलि’स ने अधिक जान’कारी देते हुए बताया कि, “प्रारं’भिक जांच से पता चला कि आतं’क’वादि’यों ने तीन भाज’पा का’र्यक’र्ता’ओं पर गो’ली’बा’री की, जिनकी पहचान भाज’पा जि’ला युवा म’हास’चिव फिदा हु’सैन या’तू, कार्य’क’र्ता उ’म’र रा’शि’द और उ’मर र’म’जा’न हा’जम से हुई, जो वाई’के पु’रा के नि’वासी थे.”

भार’तीय ज’नता पार्टी के कई व’रिष्ठ नेता’ओं ने इस ह’मले की निं’दा की है.

प्र’देश के पूर्व मु’ख्य’मंत्री और नेश’नल कां’फ्रें’स के नेता उ’म’र अ’ब्दु’ल्ला ने ह’मले की निं’दा करते हुए ट्’वीट कर कहा कि,”दक्षि’ण कश्मी’र के कु’ल’गाम जिले से भ’या’वह ख’बर मिली. मैं आ’तंकी ह’म’ले में 3 भा’जपा का’र्यक’र्ताओं की ल’क्षित ह’त्या की निं’दा करता हूं. अ’ल्ला’ह उन्हें ज’न्नत में जग’ह दे और इस मु’श्कि’ल समय में उनके परि’वार को ता’कत मिले.”