Categories
News

पत्नी के मु’श्किल दिनों में पति ने किया ऐसा काम , हुयी मौ’त….

खबरें

द’हेज प्र’था और बा’ल वि’वाह को ख’त्म करने के लिए सर’कार कई कद’म उठा रही है। लेकि’न इस बीच दहे’ज प्र’था ने एक ओर महि’ला की जा’न ले ली। दरअसल लखनऊ से एक है’रान कर देने वाला मा’मला सामने आया है जहां दहे’ज के लिए पति पे अपनी पत्‍नी की ह’त्‍या कर दी। खबरों के अनुसार महिला के घरवालों ने इस मा’मले का खु’लासा किया और पु’लिस ने गु’थी सु’लझाई है। इस मा’मले में पु’लिस ने बताया कि मृ’तका को द’हेज के लिए प्र’ताड़ि’त किया जाता था।

वहीं महि’ला के प’रिजनों ने ससु’रालवा’लों के खि‍’लाफ दहे’ज के लिए प्रता’ड़ि‍त करने का आ’रोप लगाया, जिसके बाद पु’लिस ने आ’रोपी पति और सास को अ’रेस्ट कर जे’ल भेज दिया है। वहीं उन दोनों से क’ड़ी पूछ’ता’छ में सा’रा मा’मला बताया है। दोनों ने बताया कि लड़के की शादी कुछ समय पहले ही हुई थी और शादी के बाद से ही उन्होंने लड़की को द’हेज के लिए प्र’ताड़ि‍’त करना शुरू कर दिया था।

यह बात भी सामने आई है कि पति अपनी पत्नी के पी’रियड्’स के समय में उसे सबसे ज्या’दा मा’रता था और पे’ट पर जम’कर वार करत था यहाँ तक कि वह पी’रियड्’स के समय ही उसके साथ संबं’ध बनाता था। खबरों के अनुसार वह पी’रियड्’स के दौ’रान पत्नी को पेट और पीठ पर मा’रता था। घटना वाले दिन भी उसने अपनी प’त्नी को खूब मा’रा था और उसके बाद उ’सकी मौ’त हो गई और अब इस मा’मले में पु’लिस आगे जां’च कर रही है।