Categories
Other

दु:खद -: अभी अभी देश में दौड़ी शो’क की लहर, नही गुजरात के………!! स’दमें में पीएम मोदी

खबरें

नरेश गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार थे और उनके आज भी कई दीवाने हैं. अभिनेता नरेश कनोडिया को गुजराती फ़िल्म इंडस्ट्रीज के अमिताभ बच्चन के तौर पर जाना जाता हैं.


चार दिनों से हॉ’स्पिटल में भर्ती थे नरेश

कनोडियानरेश कनोडिया का को’रो’ना का चल रहा था इलाज
गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया की कोरो’ना वा’यरस की वजह से मौ’त हो गई. वो चार दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे और उनका उनका अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा था. उनका 77 वर्ष की आयु में नि’धन हुआ है. उनके निध’न से गुजराती फिल्म इं’डस्ट्री में शो’क की लहर है.

गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार थे नरेश

न’रेश गुज’राती फि’ल्मों के सु’पर’स्टा’र थे और उनके आज भी कई दी’वाने हैं. अभि’नेता नरेश क’नोडिया को गु’जरा’ती फ़िल्म इं’डस्ट्रीज के अमि’ताभ ब’च्चन के तौर पर जाना जाता हैं. उनके नि’धन पर मु’ख्यमं’त्री विजय रुपाणी ने ट्वीट कर अपना शो’क व्य’क्त किया.

— Vijay Rupani (@vijayrupanibjp) October 27, 2020
Deeply pained by the demise of Gujarati Cinema Legend Shri Naresh Kanodia ji. My condolences to @hitukanodia and his family. Om Shanti 🙏🏼 pic.twitter.com/yfIObilPyO

— Darshana Jardosh (@DarshanaJardosh) October 27, 2020


दो दिन पहले ही हुआ भाई का नि’धन

गौरतलब हे कि गुजराती फ़िल्म में महेश-नरेश की जोड़ी काफ़ी जानी जाती थी. नरेश कनोडिया के बड़े भाई महेश कनोडिया गुजराती फ़िल्मों में संगीत और गीतकार थे. महेश कनोडिया की भी दो दिन पहले 83 वर्ष की आयु में बीमारी की वजह से मौ’त हुई. उसके दो दिन बाद ही नरेश कनोडिया की भी कोरो’ना के इलाज के दौरान मौ’त हो गई. गुजरात फ़िल्म इंडस्ट्रीज के लोगों का कहना हे कि दोनों भाई जीवनभर साथ रहे और अब मौ’त भी उन्हें जु’दा नहीं कर पाई.

पीएम मोदी ने भी महेश के निध’न पर दु’ख जाहिर किया था.

महेश कनोडिया जी के निध’न से अ’त्यंत दु’ख हुआ है। वे एक ब’हुमुखी प्र’तिभासंप’न्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला। एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे। हितु कनोडिया जी से मैंने बात की और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की।

— Narendra Modi (@narendramodi) October 25, 2020
नरेश कनोडिया राज’नी’ति से भी जुड़े. उन्होंने पाटण से बीजेपी के टिकट पर चुना’व लड़ा था और चुना’व जीता भी था. जबकी उनके भाई महेश कनोडिया पांच बार बी’जेपी के सांसद रह चुके हैं. अब नरेश कनोडिया का बेटा हितु कनोडिया भी गुजरात फ़िल्मों का सुपर स्टार होने के साथ-साथ बीजे’पी की ईडर सीट से वि’धाय’क भी हैं.