Categories
News

मशहूर वकील हरीश साल्वे 65 की उम्र में करने जा रहे है दूसरी शादी, जानें कौन है दूसरी पत्नी…👇

खबरें

भारत के पूर्व सॉ’लिसिट’र ज’नर’ल और म’श’हूर व’कील ह’रीश सा’ल्वे जल्द शा’दी करने जा रहे हैं। 65 व’र्षीय सा’ल्वे अगले ह’फ्ते ब्रि’टिश के एक च’र्च में कै’रोलि’न ब्रॉ’सर्ड से शा’दी करने जा रहे है। पिछले म’हीने ही सा’ल्वे ने अपनी 38 साली की शा’दी को त’ला’क दे कर क़ा’नू’नी तौ’र पर अलग हुए थे…

इस महिला से कर रहे शादी

56 वर्षीय कैरोलिन पेशे से एक क’ला’कार हैं। साथ ही एक लड़की की मां। कैरोलिन और साल्वे की मुलाकात आर्ट एग्जीबिशन में हुई थी। धीरे धीरे दोनों में दोस्ती हुई और अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। तलाक के बाद साल्वे लंदन में अपने बच्चों से दूर रहते थे। जिस चलते कैरोलिन ने उन्हें भा’वना’त्म’क रूप से सं’भा’ला। दोनों में अ’च्छी जमने लगी जिसके बाद उन्होंने शादी का फै’सला लिया।

कु’लभूष’ण जा’धव का लड़ा के’स
ह’रीश सा’ल्वे शुरू से ही का’म की वज’ह से च’र्चाओं में रहे है। यही वजह थी कि उन्हें भार’त सर’कार ने सॉ’लिसिट’र ज’नरल नि’युक्त किया था। साल्वे, कु’लभूष’ण जा’धव स’हित कई अं’तर्राष्ट्रीय मा’मलों में भा’रत स’रका’र की पै’रवी कर देश को गौर’वान्वि’त कर चुके हैं। वि’देश मंत्री दि’वंग’त सुष’मा स्व’रा’ज के आग्र’ह पर उन्होंने इ’स के’स की सु’नवा’ई के लिए सिर्फ एक रुपए फी’स ली थी।