Categories
News

देवर पर आया भाभी का दिल, वश में करने के लिए अपनाया खौ’फना’क कदम…😱

खबरें

कहते हैं प्यार अं’धा होता है, लेकिन इतना अं’धा भी नहीं होता ही अपने ही पति के भाई पर आ जाए. जी हां, दिल्ली जैसे शहर से एक अजी’बों-गरी’ब मा’मला सा’मने आया है. जहां एक युवक ने अपनी भा’भी को जा’न से मा’रने की कोशिश की और उसे म’रा हुआ स’मझक’र फ’रार हो गए.

मा’मला दिल्ली के न’रेला इं’डस्ट्रिय’ल ए’रिया का है जहां अर्जुन नाम का युवक लिव इन रिलेशन में रह रही भा’भी पर हम’ला किया और बाद में उसे म’रा हुआ समझकर छोड़कर फ’रार हो गया था. मौके पर पहुंचकर पु’लिस ने म’हिला को अस्पता’ल में भ’र्ती कराया जहां उसकी हाल’त गं’भीर बनी हुई है. लेकिन जां’च के दौ’रान इस मा’म’ले का एक और एंगल उभर कर सामने आया.

पु’लिस ने अर्जुन को देह’रादून में उसकी ब’हन के घर से गि’रफ्ता’र कर लिया. आ’रोपी ने पु’लिस को बताया कि वह अपनी भाई की पत्नी के साथ लिव इन रि’लेशन में था लेकिन अब इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहता था. इसलिए उसने भाभी के सि‍’र पर एक बड़ा प’त्थर मा’रा. जब उसे लगा कि भाभी की मौ’त हो गई है तो वो घर का दरवा’जा बाहर से बन्द कर फ’रार हो गया.

आ’रोपी ने बताया कि, “मेरी भा’भी मुझ से बहुत ज्यादा प्या’र करने लगी थी और मुझे किसी सा’धु बा’बा के कहने पर तं’त्र-मं’त्र के जरिए व’श में करना चाहती थी. उसके लिए वह बा’काय’दा मुझे पिछले एक साल से अपना खू’न मेरे खाने में मि’ला’कर मुझे पि’ला रही थी. मैंने कई बा’र मना भी किया तो मुझे मा’रती थी.” फि’लहाल पु’लिस ने आ’रोपी को जे’ल भेज दिया और म’हिला और तं’त्रिक के खि’ला’फ मा’म’ला द’र्ज कर जां’च शुरु कर दी.