Categories
News

बीजेपी में शामिल होगें कन्हैया कुमार, कह दी ये बड़ी बात…

राजनीति

बिहा’र वि’धानसभा के लिए अब चु’नाव प्रचार की शुरुआत हो गयी है लिहा’जा सभी सिया’सी दल अपनी गो’टी सेट करने और जनता को लु’भाने के लिए तरह-तरह के वादे कर रहे हैं और बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। इसी क्रम में सीपी’आई नेता और पूर्व जे’एनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बड़ी बातें कही हैं।

बेगूसराय में चुना’वी अभियान का आगाज होते ही कन्हैया कुमार मैदान में कू’द पड़े हैं। इसी क्रम में उन्होंने बखरी विधानसभा से सूर्यकांत पासवान और तेघड़ा विधानसभा से रामरतन सिंह के नामांकन में शामिल हुए और फिर एक जनसभा को भी संबोधित किया और महागठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

बीजेपी पर ली चु’ट’की

इस जनसभा के दौरान कन्हैया कुमार ने भारतीय जनता पार्टी पर खूब तं’ज कसा और कहा कि “ज्यादा दे’शद्रो’ही-दे’शद्रो’ही कहोगे तो बी’जेपी में शा’मिल हो जाएंगे और ज्यो’तिरादित्य सिंधि’या की तरह शुद्ध हो जाएंगे”। वे कांग्रेस में थे तो ख’राब थे और बीजेपी में शामिल होते ही गं’गा से शुद्ध हो गये।

इसके साथ ही कन्हैया कुमार ने ये भी कहा कि इस बार का चुनाव काफी महत्वपूर्ण है। आप ऐसे लोगों को चुनें, जो बाद में पाला नहीं बदले क्योंकि पहले तो ईवीएम है’क होता था, अब तो सीएम है’क हो जाता है। बीजेपी इस काम में माहिर है।