Categories
News

अभी अभी भारतीय सेना ने पा’किस्ता’न में मचाई त’बाही, कई सै’निक किए ढेंर…..

खबरें

भारत के खि’लाफ सा’जिश रचने से पा’किस्ता’न बाज नहीं आ रहा है। आ’तंकि’यों की घु’सपैठ कराने के लिए पा’किस्ता’नी से’ना आए दिन सी’जफाय’र का उ’ल्लंघन कर रही है। पा’किस्ता’न की तरफ से रि’हाय’शी इ’ला’कों को नि’शाना बना जा रहा है। पा’किस्ता’न सेनी की तरफ से भारी गो’लाबारी की जा रही है और मो’र्टार दागे जा रहे हैं।

नियंत्रण रेखा पर दो दिन बाद शुक्रवार को पा’किस्ता’नी से’ना ने एक बार फिर क’स्बा और की’रनी से’क्टर में फायरिंग की। पा’किस्ता’नी सेना की तरफ से सेना की चौ’कियों और रि’हायशी इला’कों को नि’शाना बनाया। भारतीय से’ना ने पा’किस्ता’न को क’रारा ज’वा’ब दिया है।

तीन पा’किस्ता’नी सै’निक ढे’र

भारतीय से’ना ने ज’वा’बी का’र्रवा’ई में पा’किस्ता’न को सब’क सि’खाया। से’ना ने सी’मा पार की’रनी इ’लाके में तीन पा’किस्ता’नी सै’निकों को ढे’र कर दिया, तो वहीं दो सै’नि’क घा’यल हो गए हैं। इसके बाद सी’मा पार से गो’लाबा’री बंद हो गई। इससे पहले भी भा’र’तीय से’ना ने पा’किस्ता’न में तबाही मचाई थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार शाम पा’किस्ता’नी से’ना ने बिना किसी उ’कसावे के फा’य’रिंग शुरू कर दी। पहले पा’किस्ता’नी सेना ने ह’ल्के ह’थिया’रों का इ’स्तेमा’ल किया उसके बाद मो’र्टार दा’गने शुरू कर दिए। से’ना ने मुं’हतोड़ जवाब दिया और तीन पा’किस्ता’नी सै’निकों को मार गिराय। सी’मा पार से कई स्थानों पर धुं’आ उठता दिखाई दिया।