Categories
News

चुनाव से पहलें बिहार राजनीति में दौड़ी दु:खों की लहर, उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी की हुई…….

खबरें

बिहा’र में कोरो’ना वा’यर’स सि’यासी ग’लि’या’रों में भी अपना क’हर ब’रपा’ता नजर आ रहा है। जानकारी के अनुसार बि’हार के डि’प्टी सीएम एवं भा’जपा नेता सु’शील कुमार मो’दी की गुरुवार को कोरो’ना रिपो’र्ट पॉ’जिटि’व पाई गई है। उनको को’रोना सं’क्रम’ण के उ’पचा’र के लिये पट’ना के एम्स में भ’र्ती करवाया गया है। भाजपा नेता सु’शील मो’दी ने स्वयं ट्वीट कर इस बात की जा’नका’री दी है। बिहार में इस स’मय वि’धान’सभा के चुनवों को ज’बरद’स्त प्रचा’र-प्र’सार चल रहा है। वहीं बिहार में सु’शील मो’दी को भा’रती’य जन’ता पा’र्टी ‘भाजपा’ क’द्दावर ने’ता माना जाता है। बिहा’र में आगा’मी चु’नावों के म’द्देन’जर भाजपा के लिये यह अच्छा संके’त नहीं है। आपको बता दें, इस दौ’रान भाजपा नेता सुशी’ल मो’दी चुना’वों के सि’लसिले में बिहा’र के वि’भिन्न जि’लों में घूम रह थे। साथ अन्य एनडीए के सभी कार्य’कर्ता’ओं से मिल जू’झ रहे थे। इस खबर के सामने आने से बि’हार में बे’चैनी का मा’हौल है।

सा’रण सां’सद एवं पू’र्व कें’द्रीय मंत्री रा’जीव प्रता’प रू’डी ने भी ट्’वीट के मा’ध्यम से सुशील मोदी के को’रो’ना संक्र’मित होने की पु’ष्टि की है। उन्होंने अपने संदेश में लिखा कि बिहार के उप’मुख्यमं’त्री सु’शील मोदी ने स्वयं के को’रोना वा’यर’स से सं’क्रमित होकर पटना ए’म्स में भ’र्ती होने की सूचना दी है। बि’हार की ज’नता की ओर से आपके शी’घ्र स्वस्थ होने की का’मना करता हूं।

बिहार एनएसयूआई प्रदेश अ’ध्यक्ष चुन्ना सिंह ने सु’शील मो’दी के को’रोना सं’क्रमि’त होने पर तं’ज कसा है। चुन्ना सिंह ने कहा कि निर्मला सीतारमण से निवेदन किया है कि वे को’रोना वैक्सी’न जल्द उप’लब्ध करा दें। कोरो’ना वै’क्सीन का सबसे ज्यादे जरूरत सुशी’ल मो’दी , शा’हनवा’ज हु’सैन और रा’जीव प्रता’प है। निर्म’ला जी बिहार के लोग सीधे होते है इसका मतलब ये नही की आप कुछ भी बोल दीजिये समय जबाव देगा।