Categories
News

क्या सुशां’त सिं’ह रा’जपूत के’स बि’हार का चु’नावी मु’द्दा बन गया? अ’मित शा’ह ने दिया ये ज’वाब….

हिंदी खबर

केंद्री’य गृह’मंत्री अमि’त शा’ह ने शनि’वार ( 17 अ’क्टूबर, 2020 ) को न्यू’ज़-18 इण्डि’या को इं’टरव्यू दिया, इ’स इं’टरव्यू में अ’मित शा’ह ने त’माम सवा’लों के ज’वाब दिए, पत्र’कार राहु’ल जो’शी ने अमि’त शा’ह से सु’शांत के’स के चुना’वी मु’द्दा बनने को ले’कर भी स’वाल किया, जिसका अ’मित शा’ह ने बे’बाकी से ज’वाब दिया।

पत्र’कार ने पू’छा कि क्या सु’शांत सिं’ह राज’पूत के’स, बि’हार का चु’नावी मु’द्दा ब’न गया है, इस’का ज’वाब दे’ते हुए गृह’मंत्री अ’मित शा’ह ने कहा कि मु’झे मालू’म नहीं है कि ज’मीन प’र सुशां’त सिं’ह राज’पूत के’स कित’ना ब’ड़ा चु’नावी मु’द्दा ब’ना है और अग’र बना भी है तो इस’का का’रण ह’म नहीं हैं। अगर प’हले ही सीबी’आई को दे दे’ते, तो चु’नावी मु’द्दा ही न बन’ता। शंका’एं तो प’हले दि’न से ख’ड़ी हो गई थी। ये ऑ’र्डर भी हम’ने नहीं कि’या, उच्च’तम न्याया’लय ने किया।

बॉ’लीवुड में ड्र’ग्स ने’क्सस प’र बा’त करते हुए अ’मित शा’ह ने कहा कि मो’दी जी के नेतृ’त्व में ड्र’ग का कारो’बार करने वा’लों को ब’हुत दि’क्कते आने वाली हैं, इ’स प्रका’र का का’नूनी बदला’व और इंफ्रा’स्ट्रक्चर बद’लाव भी ह’म कर रहे हैं, गृह’मंत्री ने कहा – ड्र’ग्स के मु’द्दे को केव’ल बॉ’लीवुड से जोड़’कर ही नहीं देख’ना चाहिए।

ड्र’ग्स एक खतरना’क ना’सूर है, इस’को जि’तना ज’ल्दी हो स’के स’माप्त क’र दे’ना चाहिए। पि’छले डे’ढ़ दो सा’ल में इस’पर का’फी क’दम उ’ठाये गए हैं, जि’सके नती’जे भी अ’च्छे मि’ले हैं.