Categories
Entertainment

अ’मिताभ ब’च्चन ने अप’नी बे’टी की क’म उ’म्र में क्यों की शा’दी, व’जह जा’नकर हो जा’एंगे है’रान….

वायरल खबर

बॉ’ली’वुड की फि’ल्मी दु’निया सा’धारण लो’गो की दु’निया से ह’र मा’मले में अ’लग है, य’हां के अल’ग ही निय’म है समा’ज मे अपना’ए गए निय’म काय’दे से से’लिब्रेटीज को को’ई मत’लब नही होता। य’हां का ह’र कला’काल सु’र्खियों में बने र’हने के लिए कु’छ न कु’छ न’या और वि’शेष करता ही रह’ता है। हर रो’ज को’ई न को’ई च’र्चा का वि’षय बना ही रहता है, पर इ’स इंड’स्ट्री में एक ऐ’सा भी प’रिवार है जो हमे’शा ही च’र्चा का वि’षय ब’ना रहता है, इ’स परिवा’र का ह’र स’दस्य ह’र ज’गह बहु’त ज्या’दा सम्मा’न पा’ता है। जी हाँ ह’म बा’त कर रहे है सि’नेमा जग’त के ब’च्च’न परि’वार की, अमि’ताभ ब’च्चन सा’हब के परि’वार की और रुत’बा ही सब’से अ’लग है। इ’स परि’वार के पा’स मा’न,सम्मा’न के सा’थ ही शो’हरत रुप’ए पै’से कि’सी ची’ज की क’मी नही है। बच्च’न परि’वार का नाम बहु’त ही सम्मा’न से लि’या जाता है। इ’स परि’वार के स’भी लो’ग फ़ि’ल्म दुनि’या से जु’ड़े हैं,प’र क्या आपको प’ता कि इ’स प’रिवार की बे’टी क’भी क’भी प’र्दे प’र दि’खाई नही दी। वो हमे’शा ही फि’ल्मों से का’फी दू’र रहीं।

क’म उ’म्र में ही हो गई शा’दी

बच्च’न परि’वार की बे’टी या’नी कि अमि’ताभ बच्च’न की बे’टी श्वे’ता नं’दा ह’मेशा से ही अप’ने पि’ता अमि’ताभ की बहु’त ल’ड़ली रहीं हैं। प’र अभि’ताभ ने इ’नका वि’वाह ब’हुत ही क’म उ’म्र में क’र दिया था। जि’स व’क्त श्वे’ता की शा’दी हु’ई थी वो कु’छ भी स’मझने के ला’यक नहीं थीं। अ’क्स’र बॉ’लीवुड में दे’री से शा’दी का रि’वाज दे’खा जा’ता है, प’र फि’र भी आ’खिर पि’ता अभिता’भ बच्च’न ने श्वे’ता की शा’दी इत’नी क’म उ’म्र में क्यों क’र दी यह एक चौ’काने वा’ली घट’ना है। य’ही नही म’हज 23 व’र्ष की उ’म्र के श्वे’ता एक ब’च्चे की माँ भी ब’न चु’कीं थीं।

शा’दी से प’हले था अफे’यर

श्वे’ता की शा’दी बहु’त ही क’म उ’म्र में हो ग’ई थी, इ’स बा’त के पी’छे कुछ सू’त्रों की मा’ने तो खब’र य’ह भी है कि अभि’ताभ की बे’टी श्वे’ता का अप’ने ही प’ति से शा’दी से प’हले ही अफे’यर था। और इ’स दौ’रान श्वे’ता बच्च’न शा’दी से प’हले ही गर्भ’वती हो ग’ई थी। इ’सके बा’द ही अमि’ताभ ने अप’नी बे’टी श्वे’ता की शा’दी ज’ल्दी ही कर’वा दी। श्वे’ता नं’दा आ’ज अ’पने परि’वार में ब’हुत खु’श हैं, और अ’च्छे तरी’के से अप’ने घ’र को सम्हा’ल रहीं है। शा’दी के द’स सा’ल बा’द श्वे’ता नं’दा ने का’म करने का नि’र्णय किया था,और इ’न्होंने जर्न’लिस्ट बन’ने का फैस’ला कि’या था। आ’ज की तारी’ख में श्वे’ता नं’दा एक बेह’तर जर्न’लिस्ट के रू’प में जा’नी जा’ती हैं।