Categories
News

मौ’सा एजु’केशन दिलाने के नाम पर लड़’की को शहर लेकर आए, और उसी के साथ किया ये काम देखे त’स्वीरें…..

वायरल खबर

गु’ड़गांव: हरि’याणा विमिं’स वे’लफेयर एसो’सिएशन और वि’श्व हिं’दू प’रिषद ने मि’लकर प्रे’स कां’फ्रेंस करके एक बार फिर से वी’मन ट्रैफि’किंग और ल’व-जि’हाद के मु’द्दे को देश के सामने उ’ठाने का काम किया है।

प्रे’स कां’फ्रेंस में लखी’सराय से आए एक मा’ता-पि’ता ने अपने ही रि’श्तेदारों पर वीम’न ट्रैफि’किंग और ल’व-जि’हाद का आ’रोप लगाया। उनका आ’रोप है कि 2 साल पहले उनकी ब’ड़ी बे’टी को उसके मौ’सा-मौ’सी अ’च्छी एजु’केशन और जॉ’ब शि’क्षा दिला’ने के नाम पर अपने साथ गुड़’गांव लेकर गये थे।

अ’भी कुछ दिनों पहले ही मा’लुम हुआ है कि उनकी बे’टी की शा’दी एक दूसरे ध’र्म के लड़’के से करा दी गई है। उसका एक ब’च्चा भी है। पू’री बात जान’ने के बाद से परि’वार वा’लों को हो’श ही उ’ड़ गये।

लखी’सराय से बे’टी को खो’जते हुए पहुं’चे गुडगां’व

उनका आ’रोप है कि पु’लिस में शिका’यत द’र्ज कराने के बाद भी पु’लिस ने कोई सहयो’ग नहीं मिला। वे किसी भी त’रह से अपनी बे’टी को वाप’स घर लाना चाहते हैं। उनका रो-रो’कर बु’रा हा’ल हो गया है।

लड़’की के मा’ता-पि’ता ने इस घट’ना के बारें में विस्ता’रपूर्वक बातें की। उन्हों’ने ये भी बताया कि जब उ’न्हें बे’टी की किसी दूसरे ध’र्म के ल’ड़के से शा’दी होने के बारे में जा’नकारी हुई तो वो उसे त’लाशते हुए गुड़’गांव पहुंचे। व’हां से फि’र 9 अक्टूब’र को बज’हेड़ा था’ने में गये।

दूसरे ध’र्म के लड़’के से शा’दी के बा’द बेटी ने दिया एक ब’च्चे को ज’न्म

उनका आ’रोप है कि पुलिस’वालों की त’रफ से कोई सह’योग नहीं मिला। उ’न्हें था’ने में थ’प्पड़ मार’कर बा’हर बिठा गया। बाद में किसी तर’ह से ल’ड़की को उसकी मां से मिल’वाने के लिए पुलि’स था’ने बुलाया गया, लेकिन उनका आ’रोप है कि बे’टी के साथ बैठा’कर उ’न्हें बा’त भी नहीं करने दि’या गया।

लड़’की के मा’ता-पि’ता ने हरि’याणा विमिं’स वेलफे’यर ए’सोसिएशन के मा’ध्यम से मां’ग की है कि 3 दिन के अं’दर उ’न्हें अपनी लड़’की से एक सुरक्षि’त स्था’न पर मिल’वाया जाए।

लड़’की की शा’दी से जु’ड़े सभी प्र’कार के काग’जात फो’टो, सं’स्था, लड़’की के मा’ता-पि’ता व पुलि’स क’मिश्नर के सामने पे’श किए जाएं। साथ ही लड़’की की मान’सिक व शारी’रिक जां’च क’राई जाये।