Categories
News

दु:खद-: अभी अभी बी’जेपी और भा’रतीय रा’जनीति में दौ’ड़ी शो’क की ल’हर, दि’ग्गज नेता की गो”ली मा’र कर……..

ताजा खबर

लखनऊ: उत्त’र प्र’देश में लगता है कि अप’राधियों के मन में भ’य समा’प्त हो गया है। प्र’देश में आए दिन ह’त्या और रे’प के मा’मले साम’ने आ रहे हैं। अब इस बीच प्र’देश के फि’रोजाबाद में शुक्रवा’र रा’त तीन अज्ञा’त बद’माशों ने बीजे’पी ने’ता डी’के गु’प्ता की गो’ली मार’कर ह’त्या कर दी। डी’के गु’प्ता बीजे’पी मं’डल के उपा’ध्यक्ष थे।

मिली जान’कारी के मुता’बिक बाइ’क स’वार तीन अज्ञा’त बद’माशों ने उन पर ताब’ड़तोड़ गोलि’यां बर’सा दीं जिसमें उनकी मौ’त हो गई। ह’त्या के बाद बद’माश मौ’के से फ’रार हो गए।

ह’त्या के बाद इला’के में आ’क्रोश

बीजे’पी ने’ता की निर्म’म ह’त्या के बाद इला’के में आ’क्रोश फै’ल गया है। गुस्सा’ए लो’गों ने सड़’क पर हंगा’मा किया और ए’टा मा’र्ग पर जा’म लगा दिया। इला’के में गं’भीर स्थि’ति को देखते हुए पु’लिस और पीए’सी को तैना’त किया गया है। मौ’के पर पुलि’स और व’रिष्ठ अ’धिकारी भी पहुं’चे हैं।

पुलि’स अधी’क्षक मुके’श चं’द्र मि’श्र ने बताया कि नग’ला बी’च में दया’शंकर गु’प्ता की अज्ञा’त लोगों ने गो’ली मार’कर ह’त्या कर दी। इस मा’मले में आगे की का’र्रवाई हो रही है।

बताया जा रहा है कि बी’जेपी मं’डल उ’पाध्यक्ष दया’शंकर गुप्ता(डी’के गु’प्ता) ना’रखी इला’के के नग’ला बीच गां’व में बि’ल्डिंग मै’टेरियल और पर’चून की दु’कान है। वह अपनी दुकान को बं’द करने जा रहे थे। इसकी बाइ’क सवा’र तीन अ’ज्ञात बद’माश वहां पहुंचे और ताब’ड़तोड़ गो’ली बर’सानी शु’रू दी। गो’ली लगने के बाद उ’न्हें आ’नन-फान’न में आ’गरा के एक नि’जी अस्पता’ल ले जाया गया। जहां पर उनकी मौ’त हो गई।

गुस्सा’ई भी’ड़ ने किया हं’गामा

इसके बाद गु’स्साई भी’ड़ ने ए’टा मा’र्ग पर जा’म लगा दिया। सड़’क पर काफी भी’ड़ ज’मा हो गई। जहां पर यह घ’टना हुई, वह टूं’डला क्षे’त्र में आता है। बता दें टूंड’ला विध’नसभा में उपचु’नाव है और 3 नवंब’र को यहां मत’दान है। अब इस बी’च बी’जेपी की ह’त्या के बाद स्था’नीय प्रशा’सन पर स’वाल ख’ड़े हो रहे हैं।

मृत’क के परि’जनों ने पुलि’स को कुछ लोगों के नाम बता’ए हैं। ह’त्या की वज’ह आपसी रं’जिश बताया जा रही है। पु’लिस पूरे मा’मले में जां’च में जु’टी है।