Categories
News

बी’जेपी की प्र’देश उ’पाध्यक्ष को नहीं मिला टि’कट, अब इस पा’र्टी से लड़े’गी चु’नाव….

ताजा खबर

बि’हार विधा’नसभा चुना’व के दौरा’न सि’यासत के कई रू’प सा’मने आ रहे हैं. कहीं वि’श्वासघात है तो कहीं इमो’शनल का’र्ड. बिहार के मु’जफ्फरपुर के बोच’हां वि’धायक और बी’जेपी की प्र’देश उपा’ध्यक्ष बे’बी कुमा’री का टि’कट क’टा तो उ’न्होंने बीजे’पी के खिला’फ खुले आम कुछ नहीं कहा, लेकिन बीजे’पी की सह’योगी और ए’नडीए की घट’क वीआ’ईपी के खिला’फ अपना गु’स्सा उतारा.

दरअ’सल बोच’हां सी’ट इस बार गठ’बंधन के त’हत वीआ’ईपी को चली गई है. बे’बी कुमा’री को उ’म्मीद थी कि वीआ’ईपी अ’ध्यक्ष मु’केश सह’नी उन्हें टि’कट देंगे. लेकिन ऐ’सा नहीं हुआ. बे’बी कुमा’री ने मुके’श स’हनी पर हम’ला करते हुए कहा कि उन्होंने तीन क’रोड़ आ’ठ ला’ख में टि’कट बे’च दिया है. बे’बी कुमा’री ने कहा कि वीआ’ईपी ने उनका अप’मान किया है. अब वह बो’चहां वि’धानसभा क्षे’त्र से एल’जेपी के टिक’ट से नामां’कन दा’खिल करेंगी और एनडीए प्रत्या’शी को ट’क्कर देंगी. 

बे’बी कु’मारी अपने आवा’स पर आ’योजित प्रे’स कॉ’न्फ्रेंस के दौ’रान फफ’क-फफ’ककर रो’ने लगीं. बता दें कि 2015 में भी बे’बी कु’मारी के साथ ऐसा ही सि’यासी हा’दसा हुआ था. तब ए’लजेपी ने उन्हें टि’कट नहीं दिया तो वे बी’जेपी में आईं और जी’त गईं, अब पां’च सा’ल बाद बी’जेपी छोड़’कर उन्हें एक बार फिर से एल’जेपी के बंग’ले में जा’ना प’ड़ रहा है.