Categories
Entertainment

हे’मा मा’लिनी को कैसे मिला था ड्री’म ग’र्ल का टै’ग, इसके पी’छे है बड़ी क’हा’नी जानिए……

हिंदी खबर

बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस हे’मा मा’लिनी शु’क्रवार को अपना 72वां ज’न्मदिन से’लि’ब्रेट कर रही हैं. फि’ल्मी और राज’नीतिक क’रियर में का’मया’ब रहीं हे’मा के बारे में कम लोग जानते हैं कि वह कभी फि’ल्मों में आना ही नहीं चा’हती थीं. उ’न्हें डां’स से बहुत प्या’र था और वह एक प्रो’फेश’नल डां’सर थीं. हे’मा की मां चाह’ती थीं कि वह फि’ल्मों में भी हा’थ आ’जमा’एं.

हिं’दी फि’ल्मों की बा’त करें तो हे’मा की पहली फि’ल्म सप’नों का सौ’दागर थी. इस फि’ल्म में रा’ज क’पूर ली’ड ही’रो थे और इसे प्रो’ड्यू’स किया था बी अनं’तस्वा’मी ने. मे’कर्स द’रअस’ल फि’ल्म के लिए ब’ज बनाने के लिए एक व’न ला’इनर ढूं’ढ रहे थे.

का’फी सो’चने के बाद अ’नंतस्वा’मी को आ’इडिया आया और उ’न्होंने हे’मा की फो’टो के नी’चे (रा’ज क’पूर की ड्री’म ग’र्ल) लि’ख दि’या. उ’न्हें ल’गा कि शा’यद इस’से फि’ल्म में दर्श’कों की रु’चि ब’ढ़ेगी.

इसे पू’रा क’रने के लिए उन्हों’ने एक टैग’ला’इन क्रि’एट की ये एक प’ब्लिसि’टी स्टं’ट जैसा था.

हालां’कि ये स्टं’ट भी कुछ काम नहीं आया और फि’ल्म ने औ’सत बिज’नेस किया. फि’ल्म की रिली’ज के बाद मीडि’या और फैं’स हे’मा को ‘ड्री’म ग’र्ल’ ही बुलाने लगे. ये हे’मा के लिए का’फी फा’यदेमंद रहा.

हे’मा मा’लिनी ने फि’ल्म ड्री’म ग’र्ल में भी ली’ड रो’ल प्ले किया था. धर्में’द्र स्टा’र इस फि’ल्म का नि’र्देश’न प्र’मोद च’क्र’वर्ती ने किया था और इसी फि’ल्म में ड्री’म ग’र्ल टा’इट’ल ट्रै’क डा’ला गया था जो काफी लोक’प्रिय हुआ.