Categories
News

ऑ’नलाइन लू’डो खे’लते-खे’लते हुई दोस्ती, युव’क से मि’लने के लिए यू’पी से गुज’रात पहुंची नाबा’लिक फिर जो हुआ……

वायरल खबर

ऑन’लाइन लू’डो खेल’ते खेल’ते एक 17 साल की लड़’की की दो’स्ती दूसरे शहर में बै’ठे एक लड़’के से हो गई. दोनों में दो’स्ती इतनी ग’हरी हो गई कि लड़की अपने घर वा’लों को बिना बताए 12 अ’क्टूबर को नो’एडा से गु’जरात के लिए र’वाना हो गई. परि’वार की शि’कायत के बाद पुलि’स हर’कत में आई और ल’ड़की को वाप’स उसके घ’र ला’या जा सका. 

Aajtak लाइव टीवी देखने के लिए यहां क्लिक करें 

माम’ला नो’एडा के से’क्टर 58 था’ना क्षे’त्र का है. नाबा’लिक ब’च्ची के अ’चानक ला’पता होने से प’रिवार में ह’ड़कं’प म’च गया. लड़की के परि’वार वालों ने नोए’डा पु’लिस से संप’र्क किया. पुलि’स ने सबसे पहले ल’ड़की की कॉ’ल डि’टेल चे’क की. पता चला कि एक ही नंब’र पर क’ई बार बात हुई है. पु’लिस ने जब सं’पर्क किया तो पता चला कि यह वही लड़’का है, जिसके सा’थ ऑ’नलाइ’न लू’डो खेलने के दौरा’न लड़’की की दो’स्ती हुई थी. 

उध’र, पुलि’स ने ल’ड़के से पूछ’ताछ की तो वह सह’म गया और म’दद कर’ने के लिए रा’जी हो गया. उस’ने पुलि’स को ब’ताया कि लड़’की कौ’न सी ट्रे’न से रवा’ना हुई है और कब तक गु’जरा’त प’हुंचेगी. इस के’स की सा’री जा’नकारि’यां इ’कट्ठी करने के बाद पुलि’स ने एक टी’म को फ्ला’इट के जरि’ए गु’जरात रवा’ना कर दिया. इससे पहले कि लड़’की वहां पहुं’चती नोए’डा पुलि’स की टी’म व’हां प’हुंच गई. लड़’के ने लड़’की को वि’श्वास में ले’कर खु’द उसे पुलि’स त’क पहुं’चाया. इसके बाद, पु’लिस ने लड़’की को उसके घरवा’लों को सौं’प दिया.