Categories
Entertainment

जिस ब’च्ची को इस व’जह से गो’द नहीं ले रहा था कोई, उसे स’नी लि’यो’नी ने अपनाया, जानिए…..

हिंदी खबर

मुंबई. पो’र्न स्टा’र से बॉली’वुड तक का सफर तय करने वाली स’नी लि’यो’नी इन दिनों अपने ती’नों ब’च्चे और पति डे’नियल वेब’र के साथ टा’इम स्पें’ड कर रही है। बता दें कि आज या’नी 14 अक्टू’बर को स’नी के गोद ली बेटी नि’शा कौ’र वे’बर का ब’र्थडे है। स’नी ने अपनी बेटी नि’शा को खा’स अं’दाज में बर्थ’डे वि’श किया है। उन्होंने ‘बेटी के जन्म’दिन पर एक खूब’सूरत पो’स्ट लिखकर उसे भग’वान का खूब’सूरत तोह’फा बताया है। इस पो’स्ट में नि’शा के अपने भाई’यों के प्र’ति उनके के’यरिंग स्वभा’व का भी जि’क्र किया है।

स’नी ने लिखा- जन्म’दिन की ब’धाई स्वी’ट एंज’ल नि’शा कौ’र वे’बर। आप हमारी ला’इफ की ला’इट थीं, जब हमें पता चला कि आप हमारी ब’च्ची बनने जा रही हैं। मुझे वि’श्वास नहीं हो रहा है कि आप पां’च सा’ल की होने जा रही हैं। आप स्मा’र्ट, ल’विंग, के’यरिंग और हमेशा अपने भाइ’यों का ध्या’न रखने वाली हैं और भगवा’न का खूब’सूरत तोह’फा हैं।

स’नी ने आगे लिखा- मुझे उम्मी’द है कि आपका प्या’र एक इं’सान को एक बेह’तर इंसा’न बना सकता है। हम अपनी ला’इफ में एक ऐसे प्वा’इंट पर पहुं’च गए हैं, जहां बहुत सा’रे लोग दया’लु होने की बजाए क्रू’र हैं। मुझे उम्मी’द है कि हम फि’र से बैलें’स और शां’ति के प्वा’इंट पर आ सकते हैं जहां प्या’र नफ’रत से कम होता है। हम सभी अपने ब’च्चों से द’यालु होने की उम्मी’द करते हैं। आप और स’भी ब’च्चे दुनिया के भ’विष्य हैं।

स’नी ने लिखा- आपके जन्मदि’न पर मैं शप’थ लेती हूं कि आपके मै’सेज को फैला’ने और दया’लुता को रि’स्टोर करने की को’शिश क’रूंगी। जिसकी हमें जरू’रत भी है। आपको बता दें कि स’नी इन दिनों अपने प’ति डेनि’यल वेब’र और तीनों ब’च्चों के साथ अमे’रिका में है। 

बता दें कि स’नी ने तीन साल पहले बेटी नि’शा को म’हाराष्ट्र के ला’तूर से गो’द लिया था। उस व’क्त नि’शा क’रीब 2 साल की थी। नि’शा को गो’द लिए हुए 3 सा’ल बी’त चुके हैं।

16 जु’लाई, 2017 को स’नी और डेनि’यल ने लातू’र (म’हाराष्ट्र) के एक अना’थाल’य से बेटी नि’शा को गो’द लिया था। उस व’क्त नि’शा करीब 21 महीने की थी। ए’डॉप्शन ए’जेंसी CARA के मुता’बिक, स’नी और डेनि’यल से पहले 11 क’पल्स नि’शा को गो’द लेने से इन’कार क’र दिया था।

द’रअ’सल, नि’शा को न अप’नाने की ब’ड़ी व’जह उसका का’ला रं’ग बताया गया था। ब’च्चों को गो’द देने वा’ली चाइ’ल्ड अ’डॉप्शन रिसो’र्स एजें’सी (सी’एआ’रए) के सी’ईओ, ले’फ्टिनेंट क’र्नल दी’पक कुमार ने इस बात का खु’लासा किया था।

दीप’क कुमा’र के मुता’बिक, ‘ज्या’दातर फै’मिली ब’च्चे के रं’ग, चे’हरे और ब’च्चे की मेडि’कल हि’स्ट्री को लेकर बे’हद उ’त्सुक रहते हैं और इ’न्हीं वज’हों से ब’च्चों को अप’नाया या ठुक’राया जाता है। यही वज’ह रही कि नि’शा को 11 फैमि’ली ने अ’डॉप्ट करने से इंका:र कर दिया था।’

बता दें कि नि’शा के अला’वा स’नी लियो’नी के दो बेटे नो’ह और अ’शेर हैं। इनका ज’न्म सरो’गेसी के जरिए हुआ था। 4 मार्च, 2018 को स’नी लि’योनी दो जु’ड़वां ब’च्चों की मां बनीं। पो’र्न स्टा’र से ए’क्ट्रेस बनीं स’नी लि’योनी ने 2011 में ब्वॉ’यफ्रेंड डेनि’यल वेब’र से शादी की।

स’नी के प्रो’जेक्ट्स की बात करें तो उ’न्हें पिछ’ली बार फि’ल्म ‘अ’र्जुन पटि’याला’ में देखा गया था। इस फि’ल्म में दिल’जीत दो’सांझ और कृ’ति सेन’न ली’ड रो’ल में थे। आगे आने वाले सम’य में स’नी, ‘को’का को’ला’ और हे’लेन नाम की फि’ल्मों में न’जर आने वाली हैं।