Categories
News

KBC के 12 सी’जनों में पहली बार हुआ कुछ ऐसा, जिसे देख अ’मिताभ ब’च्चन चौं’क गए जानें फिर क्या हुआ…..

वायरल खबर

मुंबई. के’बीसी 12 में आज का एपि’सोड काफी दि’लचस्प रहा. शो की शुरु’आत अमि’ताभ ब’च्चन के सामने हॉट’सीट पर बैठी पट’ना की राज ल’क्ष्मी से हुई. शो पर राज ल’क्ष्मी ने शान’दार गे’म खेल’ते हुए 12 ला’ख 50 हजार रुपए जी’ते. वहीं इसके बाद राज ल’क्ष्मी ने शो क्वि’ट किया तो फा’स्टेस्ट फिं’गर फ’र्स्ट रा’उंड जी’तकर म’हाराष्ट्र के स्वप’निल हॉट’सीट पर आए. वहीं शो पर उनका गे’म चल ही रहा था कि शो ख’त्म होने का हू’टर बच गया. लेकिन इससे पहले आज के ए’पिसोड में कुछ ऐसा हुआ जो केबी’सी के आज तक के 12 सी’जनों में पहली बार हुआ है. अ’मिताभ ब’च्चन स्वप’निल से सवा’ल पूछने की जा रहे थे कि अ’चानक कंप्यू’टर बं’द हो गया.

वहीं शा’यद ये पहली बार ही हुआ है जब केबी’सी पर अमि’ताभ ब’च्चन के सामने कंप्यूट’र बं’द हो गया, जिसे देखकर अमि’ताभ ब’च्चन चौं’क गए. उन्होंने खुद कहा- कंप्यू’टर जी अट’क गए. हालां’कि, कुछ से’केंड्स में ही कंप्यूट’र ठीक भी हो गया और खेल वाप’स शु’रु हो गया.
स्वप’निल से पूछे गए ‘सवाल ये हैं-

एक मुहा’वरे से के अ’नुसार इनमें से किस जानवर की तरह आं’सू बहाने का अ’र्थ होता है, वना’वटी दुख दिखाना या स’हानुभूति प्र’कट करना
घडि’याल



यदि आप एक अंत’रराष्ट्रीय टूर्ना’मेंट में नो’वाक जोको’विट को एं’डी मरे के खिला’फ खेलते देख रहे हैं, तो आप कौ’न का गेम देख रहे हैं?
टे’निस

पू’र्वी घा’ट औप प’श्चिमी घा’ट क्या हैं?
पर्व’त श्रे’णी

भारत में म’हाराष्ट्र दि’वस के दिन इनमें से कौन का दिव’स मना’या जाता है?
मज’दूर दिव’स

रुड’यार्ड कि’पलिंग द्वा’रा लिखी गई कि’ताब ‘द जंग’ल बु’क’ में इस जा’नवार के कि’रदार का नाम क्या था? इस सवा’ल के साथ स्वपनि’ल को एक इमे’ज दिखा’ई गई.
शे’र खा’न

इस सवा’ल के बाद ही हू’टर ब’च गया.