Categories
News

बुरी खबर-: देश में दौड़ी प’रेशा’नी की लहर, योग गुरू बाबा रामदेव……….

खबरें

मथुरा के एक आश्रम में हाथी पर बैठकर योग करते समय बाबा रामदेव अ’संतुलित होकर जमीन पर गिर पड़े, जिसका वी’डियो अब सो’शल मी’डिया पर खूब वायरल हो रहा है। हा’लांकि, इस दौ’रान उन्हें कोई चो’ट नहीं आई। बता दें कि, इससे पहले रामदेव एक चुना’वी मंच से भी गिर चुके हैं। वहीं, कुछ महीने पहले सा’इकि’ल से गि’रने का भी उनका एक वीडियो सो’शल मीडि’या पर खूब वा’यरल हुआ था।

गुरु शरणानंद के आ’श्रम में योग गुरु बाबा रामदेव रवि’वार से आए हुए हैं। बाबा रामदेव ने आश्रम में साधु संत और वि’द्यार्थियों को योग सिखाया। बताया जा रहा है कि पहली बार बाबा रामदेव हाथी पर चढ़कर योग सिखा रहे थे। यह हा’थी गुरु श’रणानं’द के आश्रम का है। योग सत्र के दौ’रान बाबा रा’मदेव हाथी पर भ्रा’मरी प्रा’णाया’म कर रहे थे, उसी दौ’रान अचानक हाथी हिल’ता है और रा’मदे’व हाथी से नी’चे गि’र जाते हैं। हा’लांकि उन्हें कोई गं’भी’र चोट नहीं आई है।

बाबा रामदेव का हा’थी से नीचे गिरने वाला वीडियो अब सो’शल मी’डिया पर ज’मकर वा’यरल हो रहा है। करीब 22 से’केंड का ये वी’डियो मथुरा के रम’णरेती आश्रम का बताया जा रहा है जहां बाबा सं’तों को योग सि’खाने आए थे। ख़ब’रों के मुताबिक, यह वीडि’यो सो’मवार का ब’ताया जा रहा है।

इस वा’य’रल वी’डियो में एक हाथी पर बाबा रा’म’देव योग कर’ते दिखाई दे रहे हैं। शु’रुआ’त में तो सब कुछ ठीक दिखता है, लेकिन अ’चान’क बाबा रा’मदे’व का हा’थी के ऊपर बै’लेंस बि’गड़ जाता है और वो नीचे गि’र जाते हैं। हालांकि, कहा जा रहा है कि इस हा’दसे में उन्हें चो’ट नहीं आई है। वी’डियो के आ’खिरी से’केंड में बा’बा चल’कर वापस जाते भी दिख रहे हैं।