Categories
News

दु:ख’द -: सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन पर टूटा दु:खों का पहाड़, नही रहें ऋतिक के पिता…….,शो”क में डूबा बॉलीवुड!!

खबरें

बॉलीवुड फेमस फिल्मकार जे ओम प्रकाश का आज बुधवार सुबह मुंबई में अ’वसा’न हो गया. जो बॉलीवुड एक्टर राकेश रोशन के ससुर और ऋतिक के रिश्ते में नाना लगते थे. जो पिछले कई महीनो से एक ला’इलाज बी’मारी से झुज रहे थे. आज ही के दिन दोपहर को ही उनके अं’ति’म संस्कार कर दिए गए.

जिनके अ’वसान की खबर मिलते ही बॉलीवुड से अ’मिताभ ब’च्चन, अभिषेक बच्चन, धर्मेद्र, प्रेम चो’पड़ा जैसे फ़िल्मी स्टार्स उनके घर पर उन्हें श्र’द्धांज’लि देने पहुंचे थे.

पहली तस्वीर में आप देख सकते हो की, अं’तिम या’त्रा में ऋ’तिक रोशन ने अपने हाथों में अ’ग्निपात्र ले रखा हैं. वही पिता राकेश ने स’सुर को कंधा दे रखा हैं. जिनके नि’धन से सिर्फ बॉ’लीवुड को ही नहीं बल्कि पुरे रो’शन प’रिवार को ध’क्का लगा हैं.

आप इन तस्वीरों देख सकते हो की, ना’ना के नि’धन पर ऋतिक कितने उ’दास दिख रहे हैं. जब की उनकी बहन भी नाना की अ’र्थी उठते ही फू’टफूट’कर रोती दिख रही हैं. लगता हैं दोनों भाई बहन को अपने नाना को खोने का स’दमा पहुंचा हैं.

त’लाक देने के बाद भी दुः’ख की घडी में पूर्व पति को सां’त्वना देने पहुंची सु’जैन खान आपको पता होगा की, ऋ’तिक रोशन ने कुछ साल पहले ही पत्नी सुजै’न खान से त’ला’क ले लिया था. जो आज सारे सिकवे गीले भू’ल’कर पति के नाना के दे’हांत पर पूर्व पति को इस दुः’ख की घडी में सां’त्वना देने पहुंची थी. साथ में ऋ’तिक के दोनों बेटे भी नजर आये थे. भले ही आज ऋ’तिक और सु’जैन अलग हो चुके हो पर आज भी वह दोनों अपने दोनों बेटों के लिए दोस्त बने हुए हैं. जि’न्हे अक्सर एक साथ देखा जाता हैं.