Categories
News

बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस मौ’नी रॉ’य पिछले 7 म’हीनों में 7 बार क’रबा चुकी ये काम…

हिंदी खबर

दुनिया भर में को’रोना वा’यरस का कहर होने के बाव’जूद बॉ’लीवुड ए’क्ट्रेस मौ’नी रॉ’य लं’दन और मा’लदीव ट्रेव’ल करती रही हैं. मौ’नी मा’र्च में अपनी बहन के यहां UAE में थीं और उसी व’क्त भा’रत में लॉ’कडाउन की घोष’णा कर दी गई. मौ’नी ने बता’या कि उ’न्होंने लॉक’डाउन में क्या-क्या ची’जें आज’माई हैं.

मुंब’ई मि’रर के साथ बात’चीत में मौ’नी ने बताया कि उन्हों’ने अपनी बह’न के यहां रह’कर पेंटिं’ग में हाथ आज’माया. उ’न्होंने बताया कि उ’न्हें कि’चन में घु’सना भी पसं’द नहीं है लेकिन उन्हों’ने लॉक’डाउन के दौ’रान घ’र में रहकर अपनी मां की कुछ रेसे’पियां ट्रा’य कीं. यहां पर का’फी व’क्त रहने के बाद वह एक वे’ब शो की शू’टिंग के लिए लं’दन रवा’ना हो गईं.

पैन’डेमिक के दौ’रान शू’टिंग की बात पर मौ’नी ने कहा कि किसी को नहीं पता था कि क्या उम्मी’द की जा सकती है, लेकिन सभी ने उस व’क्त एक डि’पार्टमेंट की तर’फ से बनाए गए सभी नि’यमों को फॉ’लो किया. मौ’नी ने बताया कि हा’लांकि का’फी कम व’क्त में उनकी टी’म को इस न्यू नॉ’र्मल की आ’दत हो गई थी. उन्हों’ने बताया कि हर ह’फ्ते पू’री टी’म के स्वै’ब लिए जाते थे ताकि स’भी की सुर’क्षा की त’सल्ली हो सके.

मौ’नी ने हाल ही में मा’लदीव में अपना बर्थ’डे से’लिब्रेट किया. उन्हों’ने सो’शल मीडि’या प’र बताया कि जैसे ही आप माल’दीप पहुं’चते हैं वैसे ही डॉ’क्टर्स आपका टे’स्ट करते हैं और इसकी रिपो’र्ट अ’गले दिन सुबह आ जाती है. मौ’नी ने बताया कि एक बार आपका टे’स्ट नि’गेटिव आ गया उसके बाद आपको बी’च पर बि’ना मा’स्क के भी घूम’ने की अनुम’ति होती है.

मौ’नी ने बताया कि पि’छले 7 मही’ने में वह 7 बार कोरो’ना का टे’स्ट क’रा चुकी हैं. उन्हों’ने बताया कि ये थो’ड़ा अ’स’हज और तक’लीफ’देह होता है लेकिन इसे क’राना बहुत ज्या’दा ज’रूरी है. बता दें कि मौ’नी रॉ’य बहुत ज’ल्द वा’पस आ जा’एंगी.