Categories
News

बी’जेपी को लगा तग’ड़ा झ’टका, नही रहें दि’ग्गज नेता, शो’क में डूबी पा’र्टी…

ताजा खबर

बिहार से एक बार फिर बु’री ख’बर सामने आ रही है। यहां पर नी’तीश कै’बिनेट के मं’त्री और बीजे’पी विधा’यक विनो’द कु’मार सिं’ह का दि’ल्ली के मेदां’ता हॉ’स्पिटल में निध’न हो गया है। बता दें कि वि’नोद कु’मार सिं’ह बी’ते का’फी सम’य से बीमा’र चल रहे थे। सिं’हर को ब्रे’न हे’मरेज की शि’कायत के बाद अस्पता’ल में भ’र्ती कराया गया था। जहां पर इला’ज के दौरा’न सिं’ह का निध’न हो गया है। यह जान’कारी उनके पी’ए राजी’व रंज’न ने दी है।

प्राण’पुर विधा’नसभा क्षे’त्र में भाज’पा के विधा’यक थे वि’नोद
बता दें कि वि’नोद कु’मार सिं’ह मू’ल रू’प से बि’हार के कटि’हार के रहने वाले थे। वहीं नी’तीश कैबि’नेट में मं’त्री थे और प्रा’णपुर वि’धानसभा क्षे’त्र में भाज’पा के विधा’यक थे। वि’नोद सिं’ह की गि’नती बि’हार बीजे’पी के दिग्ग’ज नेता’ओं में हो’ती थी। उनके इस तरह दुनि’या को अल’विदा कह जाने से बी’जेपी को तग’ड़ा झ’टका लगा है।

कोरो’ना से रिक’वर होने के बाद फिर बि’गड़ी थी तबी’यत
जानका’री के मुता’बिक, कुछ दिन पहले ही वि’नोद कु’मार सिंह और उनकी प’त्नी कोरो’ना पॉ’जिटिव पाए गए थे। हा’लांकि को’रोना से वो रिक’वर हो गए थे। लेकिन बी’ते दिनों फिर से उनकी तबी’यत खरा’ब होने की वज’ह से उ’न्हें बेहतर इला’ज के लिए पट’ना से एयर एंबु’लेंस के जरि’ए दिल्ली के मेदांता हॉस्पिट”ल में भ’र्ती क’राया गया था। जहां इला’ज के दौ’रान उनकी मौ’त हो गई। वहीं उनकी मौ’त के बाद क’ई नेता’ओं ने शो’क व्य’क्त किया है।

बिहा’र के राज’नीति में नहीं रहे ये दि’ग्गज
बता दें कि इससे पहले बि’हार के ताक’तवर ने’ता माने जाने वाले कें’द्रीय मं’त्री राम’विलास पास’वान का गुरु’वार को नई दि’ल्ली में नि’धन हो गया था। रा’ष्ट्रीय जन श’क्ति पा’र्टी के पू’र्व प्र’मुख व संस्थाप’क रा’म विला’स पास’वान की बी’ते का’फी सम’य त’बीयत ठी’क नहीं थी। जिसके बाद उ’न्हें दि’ल्ली के एक अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया। जहां पर उन’का निध’न हो गया। उनके मौ’त की जान’कारी उन’के बेटे चिरा’ग पास’वान ने सो’शल मीडि’या पर शे’यर की थी।