Categories
Entertainment

बॉ’लीवुड की इन 7 ह’स्तियों के लिए अ’दालत से आया नो’टिस, हस्ति’यों के नाम जान हो जाएंगे है’रान….

ताजा खबर

नई दिल्ली। बॉ’लीवुड के दि’वगंत ए’क्टर सुशां’त सिं’ह रा’जपूत की मौ’त मा’मले में मुज’फ्फरपुर की अदा’लत ने फि’ल्म निर्मा’ता क’रण जौ’हर समे’त 7 फि’ल्मी हस्ति’यों को नोटि’स जारी किया है। जि’ससे इनकी मु’श्किलें बा’द सकती हैं।

जिन लोगों को नो’टिस भेजा गया है उनमें क’रण जौ’हर के अला’वा आ’दित्य चोप’ड़ा सं’जय ली’ला भंसा’ली, सा’जिद नाडि’यावाला, एक’ता क’पूर भूष’ण कु’मार और दि’नेश विज’या शामि’ल हैं।

जि’ला एवं स’त्र न्या’याधीश राके’श मालवी’य की अदा’लत ने इन सभी को 21 अ’क्टूबर को हा’जिर होने का आ’देश दिया है। ये सि’तारें या तो खुद आ’ये या अपने वकी’ल को भेजें।

दरअ’सल, मु’जफ्फरपुर के अ’धिवक्ता सु’धीर ओ’झा ने बी’ते 17 जू’न को मुज’फ्फरपुर सीजे’एम की अदा’लत में एक परि’वाद दा’यर किया था, जि’समें सल’मान खा’न समे’त इन सभी फि’ल्मी हस्ति’यों को सुशां’त की मौ’त के लिए जिम्मेदा’र ठहरा’या गया था।

जिसके बाद अ’धिकार क्षे’त्र से बा’हर बताते हुए सी’जेएम की अदा’लत ने मा’मले को रि’जेक्ट कर दिया था, तब सु’धीर ओ’झा ने डि’स्ट्रिक्ट ज’ज की अदा’लत में रि’विजन वा’द दाय’र किया था। डि’स्ट्रिक्ट ज’ज की अदा’लत में दा’यर रिवी’जन वा’द की सुन’वाई क’रते हुए इन सभी को 7 अक्टू’बर को हा’जिर होने का आदे’श दिया था।

सल’मान खा’न ने अ’धिवक्ता के मा’ध्यम से 7 अक्टूब’र की ता’रीख पर हा’जिरी ल’गाई, लेकिन ये सा’तों गैर’हाजिर रहे। जिस’के बाद ही इन सभी के खि’लाफ नोटि’स जा’री किया ग’या है।