Categories
News

महा’राष्ट्र के पा’लघर जिले में यु’वक ने अपनी 62 व’र्षीय दादी के साथ किया घि’नौना काम, पूरी बात जानकर पु’लिस के उ’ड़े हो’श….

हिंदी खबर

व’र्ली: महा’राष्ट्र के पाल’घर जि’ले में एक हैरा’न कर देने वाली घट’ना सामने आई है। यहां एक यु’वक ने क’थित तौ’र पर अपनी 62 व’र्षीय दा’दी को मौ’त के घा’ट उता’र दिया। उसने ये सब जा’दू टो’ना की व’जह से किया है।

बता’या जा रहा है कि वह कु’छ सम’य से प’रेशान च’ल रहा था। उसे श’क था कि दा’दी उसके ऊ’पर जा’दू टो’ना करती हैं। इस’लिए उसने गु’स्से में ये ख’तरनाक क’दम उ’ठा लिया।

पु’लिस ने बता’या कि आ’रोपी का नाम कै’लाश दां’गते है। वह वि’क्रमगढ़ ता’लुका के यश’वंत न’गर का रहने वाला है। अपनी दा’दी के साथ उ’सके सं’बंध ठी’क नहीं थे। उसे श’क था कि दा’दी द्वा’रा जा’दू –टो’ना करने के कार’ण वह जी’वन में स’मस्याओं का सा’मना कर रहा है।

दा’दी से अ’क्सर होती थी लड़ा’ई

इसे लेकर वह अ’क्सर अपनी दा’दी से लड़’ता रहता था। रवि’वार को मौ’क़ा पाक’र आ’रोपी ने अपनी दा’दी पर कु’ल्हाड़ी से हम’ला क’र दिया।

जि’सके बाद उसकी दा’दी के श’रीर से का’फी खू’न ब’हने लगी। बा’द में उसकी मौ’त हो गई। जब’कि आरो’पी व’हां से प’हले ही भा’ग निक’ला था।

इस पू’रे प्र’करण में पुलि’स का कह’ना है प’रिवार के स’दस्यों में से एक ने पु’लिस को घट’ना के बारे में फो’न पर सूच’ना दी थी। सूच’ना मिल’ने के कु’छ देर बाद ही पु’लिस घट’नास्थल पर पहुं’च गई थी।