Categories
News

प’त्नी के प्रति बे’हद ईमान’दार होते हैं, यह 4 नाम वाले पु’रुष…

हिंदी खबर

सं’सा’र की हर ल’ड़की हमे’शा से ही चा’हती है कि उसके जी”वन में को’ई ऐसा आये जो उसे बहुत प्यार करे उसका ब”हुत ख्या’ल रखे ! उसकी हर ”बात माने हर इ’च्छा पूरी करे ! आखिरकर जब वो स”मय आता है ल’ड़’की शादी के बाद अपने जी’वन साथी के साथ एक नये जीवन की शुरु”आत कर’ती है !धीरे -धीरे वो अपने पति को सम”झने लगती है  तब उसे अपने पति के बारे में पता च’लता है जै’सा वो सो’च”ती थी उस’का पति वै’सा है या नही !

यदि उसका प’ति वैसा होता है जै’सा उसने सोचा था तो उसके जित’ना भाग्’य’शाली  और कोई नही होता ! ले’किन हर ल’ड़की को ऐसा ‘ मि”ल पा’ना स’म्भव नही है ! जो उस’की सभी बाते माने दुनिया की हर खु”सिया लाकर उसे दे ! शास्त्रों में नाम के पहले अक्षर का हमारे जीवन में बहुत म”हत्व बताया गया है तो चलिए देखते है किस पहले अ”क्षर के पति”यों का कैसा स्वभा”व होता है !

K नाम वाले पुरुष

 A नाम वाले पुरुष

k अक्षर से शुरू होने वाले ना’म के पु”रुष स्वभाव से थोड़े जि”’द्दी होते हैं ! ले’किन इ’सके बावजूद भी वे अपनि प”त्नी  को बहुत प्यार करते हैं ! k नाम वाले पु”’रूष शा”’दी के बाद अपनी पत्नी की हर बात को मानते हैं और शादी के बाद इनके  व्यव,,,हार में ब,,,दलाव् आ  जाता है ! ऐसे  लो,’ग अपने पा,’टर्नर के लिए कुछ भी करने को तैया”र रहते हैं !  K नाम के पुरू”ष आपके जी”वन में आते हैं तो समझ लें कि आप,,,के जी”वन की सा”री परेशा”निया ख,,त्म होने वा”ली हैं !

जिन पुरु”षो का नाम A अ”क्षर से शुरू हो”ता है ऐसे  पुरुष अपनी पत्नी का ख्या”ल बहुत ही अच्छी तरह से  रखते हैं ! ऐसे पुरु”ष अपनी पत्नी की कि’सी भी प्र”का’र से  म”दद करने में कभी पी’छे नहीं ह’टते हैं ! A नाम ”वाले पु’रुष  सारा दिन अपनी प’त्”नी के दि”वाने बने रहते हैं ! अपनी प”त्नी के आ”गे इन्हें ”कोई भी नजर नही आता  है !

R नाम वाले पुरुष

जिन पु’रु”षो का नाम R नाम अ”क्षर से शु’रू होता है वे  लोग अपनी पत्नी की छो”टी-छो”टी बातों का ख्या”ल रख’ते  हैं ! ये लोग अप’नी पत्नी की खुशी के लिए कु’छ भी करने को तै”यार रहते हैं ! यदि आ’प’के पति  का ना”म R अक्षर से शु’रू होता है तो आप बहुत ही भाग्य,शा,ली  महिला हैं !

P नाम वाले पुरूष

जिन पुरु”षो का नाम P अ’क्ष’र से शु’रू होता है वे रूष दि’ल के बहु’त ही सा”फ हो’ते हैं ! अपनी पत्नी के प्रति हमे’शा ईमा”नदार रहते हैं ! इ”न लोगों में  प”त्नी की हर बात सम”झने की क्ष’म’ता बहुत ही ‘बढ़ि’या होती है ! ऐसे  लोग अपनी प”त्नी के मन की हर  बात को आसानी से स’म”झ लेते हैं कि उन”की पत्नी  उ”नसे क्या कहना चाह”ती  है ! इसी”लिए इन’का रिश्”’ता इ’त’ना म’ज”बूत होता है !