Categories
Entertainment

या’मी गौ’तम से फै’न्स ने पूछा ऐसा श’र्मनाक सवाल, जिसे सुनकर ए’क्ट्रेस ने किया….

हिंदी खबर

या’मी गौत’म ने हाल ही में ट्विट’र पर फै’न्स के साथ एक सेश’न रखा जहां आप एक्ट्रे’स से कुछ भी पूछ सकते थे। उनके फे’वरेट आ’इस्क्री’म फ्ले’वर से लेकर उनके अप’कमिंग प्रोजे’क्ट तक, ए’क्ट्रेस से कई अल’ग-अल’ग सवा’ल पूछे गए। लेकिन ए’क यूज’र ने तो या’मी से यह पूछ लिया कि क्या वह ड्र’ग्स लेती हैं?

यूज’र ने पूछा, या’मी क्या आप ड्र’ग्स लेती हैं? मुझे पता है ऐसे ओ’पन प्लेट’फॉर्म में स’वाल पूछना बहुत बेव’कूफी की बात है, लेकिन अगर आप ड्र’ग्स लेती हैं तो मेरा दि’ल टू’ट जाएगा।

या’मी ने जवा’ब देते हुए लिखा, नहीं मैं बि’ल्कुल भी ड्र’ग्स नहीं लेती और मैं इसके खि’लाफ भी हूं। ड्र’ग्स को ना कहें। 

बॉली’वुड में अपने दम पर स’फलता हासि’ल करना आसा’न नहीं मानती हैं या’मी 

बता दें कि या’मी गौत’म ने अपने क’रियर में ‘विक्’की डो’नर’, ‘का’बिल’ और ‘उरी : द स’र्जिकल स्ट्रा’इक ‘ जैसी हि’ट फि’ल्में दी हैं और उनका मान’ना है कि बॉली’वुड में अकेले अपने द’म पर सफ’लता हासि’ल करना आ’सान नहीं है। यह पू’छे जाने पर कि स्टा’रडम उ’न्हें कैसा लगता है या’मी ने कुछ दि’नों पहले एक इंट’रव्यू में कहा था, मुझे पता है कि मैं कैसे एक अभि’नेत्री के रू’प में बेह’तर हुई हूं। मैंने ‘वि’क्की डो’नर’, ‘बद’लापुर’, ‘काबि’ल’ और ‘सर’कार’ जैसी फि’ल्में की। सर’कार हि’ट नहीं रही, लेकिन यह फि’ल्म मेरे लिए स्पे’शल रहेगी क्यों’कि इसमें अमि’ताभ ब’च्चन थे। ‘उ’री : द सिर्जि’कल स्ट्राइ’क ‘ और अब ‘बा’ला’ भी मेरे लिए बहुत ब’ढ़िया फि’ल्म रही। 

या’मी ने कहा था कि जाहि’र तौ’र पर मैं पहले से बेह’तर हुई हूं, लेकिन मैं नहीं समझती कि मैं स्टा’र हूं। मैं अभी भी एक पहा’ड़ी, चंडी’गढ़ की लड़’की हूं और मुझे अपने बारे में यह ची’ज बहुत अच्छी लगती है। फि’ल्म मेरे पूरे जीव’न का एक मह’त्वपूर्ण हि’स्सा है और मैं इसके लिए आ’भारी हूं। बॉली’वुड में अके’ले अपने द’म पर कुछ बन’ना आसा’न नहीं है। 

या’मी की फि’ल्मों की बात करें तो हाल ही में उनकी फि’ल्म ‘गिन्नी वे’ड्स स’नी’ रिली’ज हुई है। फि’ल्म में या’मी के साथ वि’क्रांत मे’स्सी ली’ड रो’ल में हैं। फि’ल्म को दर्श’कों और क्रि’टिक्स से अच्छा रि’स्पॉन्स मि’ला है।