Categories
Entertainment

रेखा का रा’ज: जब 15 साल की थी रेखा को ज’बरन ए’क्टर ने किया… लोगो ने रोकने की ब’जाय किया ये…

हिंदी खबर

मुंबई. बॉ’लीवुड की स’दाबहार ए’क्ट्रेस कही जाने वाली रेखा आज अपना यानी कि 10 अ’क्टूबर को अपना 66वां ब’र्थडे से’लिब्रेट कर रही हैं। उनका ज’न्म 10 अक्टूबर, 1954 को चे’न्नई में हुआ था। वर्त’मान सम’य में वो किसी पहचान की मोह’ताज नहीं है। फैं’स क्या ए’क्टर्स तक उनकी एक झ’लक पाने का इंत’जार करते हैं। रेखा ने बहुत ही छोटी उ’म्र में करिय’र की शु’रुआत की थी। 

रेखा जब 15 सा’ल की छोटी थीं तो वो फि’ल्‍म ‘अन’जाना स’फर’ की शूटिं’ग कर रही थीं। मीडि’या रिपो’र्ट्स की मानें तो इस दौ’रान उनके को-ए’क्टर बिस्‍वजी’त ने उन्हें ज’बरन 5 मि’नट तक KI’SS किया था, जिसके कारण वो से’ट पर ही रो पड़ी थीं। ए’क्ट्रेस की नि’जी जिं’दगी से जु’ड़ी बातों का खुला’सा यासी’र उस्‍मा’न की कि’ताब ‘रेखा: ए’न अ’नटोल्‍ड स्‍टो’री’ में किया गया था।

फि’ल्‍म ‘अन’जाना सफ’र’ के दौ’रान रे’खा मह’ज 15 साल की थी, लेकिन कहा जाता है कि इस मू’वी में एक रो’मांटिक गाने के लिए रेखा और बि’स्‍वजीत को एक कि’सिंग सी’न करना था, जिसके बारे में ए’क्ट्रेस को मे’कर्स ने को’ई भी जा’नकारी नहीं दी थी। 

रिपो’र्ट्स के मुता’बिक, ये सी’न रेखा को परे’शान करने के लिए रखा गया था। हा’लांकि, जब सब कुछ तै’यार कर लिया गया और फिर डाय’रेक्‍टर के ए’क्‍शन बो’लने के साथ ही बिस्‍व’जीत ने रेखा को कि’स करना शुरू किया, जो 5 मि’नट तक च’ला।