Categories
News

करिश्मा कपूर ने सुनाया अपना द’र्द, कहा सु’हागरा’त पर पति के दोस्तों के साथ रात……….देखें वायरल तस्वीर👇

खबरें

कपूर परिवार की श’हजादी करिश्मा कपूर की शादीशुदा ज़िंदगी बहुत द’र्दना’क रही. ह’नीमू’न से ही करिश्मा कपूर की ज़िंदगी में वो सब होने लगा था, जिनकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी. त’ला’क के काफी समय बाद जब करिश्मा कपूर ने अपनी शा’दीशुदा ज़िं’दगी पर से पर्दा उठाया, तो कई द’र्दना’क कि’स्से सामने आए.

कपूर परिवार की शहजादी करिश्मा कपूर की शा’दीशुदा ज़िंदगी बहुत द’र्दना’क रही. ह’नीमू’न से ही क’रिश्मा कपूर की ज़िं’दगी में वो सब होने लगा था, जिनकी उन्होंने कभी क’ल्पना भी नहीं की होगी. त’ला’क के काफी समय बाद जब क’रिश्मा कपूर ने अपनी शा’दीशु’दा ज़िं’दगी पर से प’र्दा उठा’या, तो कई द’र्दना’क किस्से सामने आए.

यहां तक कि करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर ने ह’नीमू’न पर ही उनका सौ’दा कर दिया था, उन्हें अपने दोस्त के साथ सोने को म’जबू’र किया था. क’रिश्मा कपूर ने अपनी शा’दीशु’दा ज़िंदगी के बारे और भी कई बातें बताईं, जिन्हें जानकर आप भी है’रा’न रह जाएंगे.

ये थी करिश्मा कपूर के त’ला’क की वजह

करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा ज़िंदगी से कभी खुश नहीं थी. शादी के कुछ दिनों बाद ही उन्हें ए’ह’सा’स हो गया था कि उनकी ज़िंदगी एक भ’या’नक मोड़ पर आ गई है. बता दें कि करिश्मा कपूर ने दिल्ली के बि’जनेस’मैन संजय कपूर से 2003 में शादी की थी.

इससे पहले अभिषेक बच्चन के साथ करिश्मा कपूर की स’गाई हुई थी, लेकिन बाद में उनकी सगा’ई टू’ट गई और करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी कर ली. लेकिन संजय कपूर में जब उन्हें कोई सु’धार नहीं दिखा तो, 2016 में क’रि’श्मा ने संजय कपूर से त’ला’क ले लिया. 

त’लाक़ के समय करिश्मा ने किसी को इसकी वजह नहीं बताई, लेकिन त’ला’क के काफी समय बाद जब करिश्मा कपूर ने अपनी शा’दीशु’दा ज़िं’दगी पर से प’र्दा उ’ठाया, तो कई अनकहे स’च सामने आए.