Categories
News

ढा’ई साल की मा’सूम ने कमरे को किया गं’दा, तो सौ’तेली मां को आयी गु’स्सा ब’च्ची के साथ किया ऐसा जिसे देख हो जाएंगे….

वायरल खबर

पाट’ण, गुजरा’त. पिता ने ढा’ई साल की मासू’म को उसकी मां से अल’ग किया। वो गुम’सुम रहने लगी थी। इस बी’च सौते’ली मां ने गु’स्से में आक’र उसके पे’ट में ऐ’सी ला’त मा’री कि फि’र वो उ’ठ न सकी। दिल दह’लाने वा’ली यह घट’ना 6 महीने पहले हुई थी। लेकिन सौ’तेली मां के खि’लाफ कोई सबू’त नहीं थे। पु’लिस लगा’तार जां’च करती रही और अब जा’कर आ’रोपी महि’ला के खि’लाफ FIR द’र्ज की जा सकी है। पो’स्टमा’र्टम रि’पोर्ट में ब’च्ची की मौ’त की वजह सा’मने आई। पु’लिस के अ’नुसार, अंब’लेश्वर सोसा’यटी में रहने वाले महे’श सो’लंकी ने 12 साल पहले ज’याबेन से शा’दी की थी। पहली प’त्नी से उसकी ती’न बेटि’यां हैं। पिछले साल उसने गुप’चुप तरीके से कौ’शलबेन से दू’सरी शा’दी कर ली। जब इस बारे में जया’बेन को प’ता चला, तो वि’वाद हुआ। इस पर महे’श ने ती’नों को अपने पास रखकर जया’बेन को घ’र से नि’काल दिया। बताते हैं कि 6 म’हीने पहले ढा’ई साल की हेनी’ल ने कमरे में पो’ट्टी कर दी थी। इस बात पर कौ’शल’बेन को इतना गु’स्सा आ’या कि उसने ब’च्ची के पे’ट में ला’त मा’र दी। ला’त मार’ने से हेनी’ल दू’र जा’कर जमी’न से टक’रा गई। उस’का सि’र फ’ट गया और मौ’त हो गई।

अपनी बे’टी की मौ’त की खब’र सुन’कर जया’बेन (स’गी मां) का क’लेजा फ’ट प’ड़ा। इस’के बाद वो ल’ड़-झ’गड़कर अपनी दो’नों बेटि’यों को अप’ने सा’थ ले गई और पु’लिस में हेनी’ल की ह’त्या का मा’मला द’र्ज कराया।

हा’लांकि पो’स्टमा’र्टम रि’पोर्ट में साबि’त हो गया था कि ब’च्ची की मौ’त सि’र में चो’ट लग’ने से हुई थी। लेकिन ऐसे को’ई स’बूत नहीं थे, जिस’से सौते’ली मां का जु’र्म सा’बित कि’या जा सके। अब पुलि’स की जां’च में यह सा’बित हो गया।