Categories
News

ड्र’ग्स के’स में दी’पिका पा’दुकोण का नाम आने से ट्’विटर पर अब तक चुप थे र’णबीर सिं’ह, अब बोला कुछ ऐसा जिससे दी’पिका हुई…

वायरल खबर

बॉली’वुड एक्ट्रे’स दीपि’का पादु’कोण से एन’सीबी की पूछ’ताछ के बाद रण’वीर सिं’ह ने पहली बार एक महीने बाद ट्’वीट किया है। उनका आखि’री ट्वी’ट सुशां’त सिं’ह राज’पूत के लिए था। रण’वीर ने प्रधा’नमंत्री नरें’द्र मो’दी के कोवि’ड-19 के जाग’रुकता अभिया’न से जुड़े एक ट्वी’ट को रि’ट्वीट किया है। पी’एम मो’दी के ट्वी’ट का ज’वाब देते हुए उन्होंने लिखा, ‘हम क’रते हैं।’ इसके साथ ही उ’न्होंने है’शटैग के साथ लिखा Unite2FightCorona। जिसका अ’र्थ है कि को’रोना के खि’लाफ जं’ग में एक’जुट होना। 

रण’वीर सिं’ह करी’ब 4 महीने बाद ट्विट’र पर एक्टि’व हुए हैं। वर्क’फ्रंट की बात करें तो रणवी’र सिं’ह फि’ल्म 83 में दीपि’का पादुको’ण के साथ स्क्री’न शे’यर करते हुए नज’र आएंगे। हालां’कि कोरो’ना महा’मारी के कार’ण फि’ल्म की रि’लीज डे’ट को टा’ल दिया गया है। इसके अला’वा रण’वीर फि’ल्म ‘जये’शभाई जोर’दार’ में भी दि’खाई पड़ें’गे।

मी’डिया रि’पोर्ट्स के मुता’बिक, दी’पिका इन दिनों शकु’न ब’त्रा की अन’टाइटल्ड फि’ल्म की शू’टिंग गो’वा में कर रही हैं। इस फि’ल्म में अ’नन्या पां’डे और सि’द्धांत चतु’र्वेदी भी ली’ड भूमि’का में हैं। दीपि’का को एन’सीबी के स’मन के का’रण शू’टिंग बीच में ही छोड़’कर आ’नी प’ड़ी थी। हा’लांकि एनसी’बी की पूछ’ताछ के बाद उ’न्होंने शू’टिंग फि’र से शु’रू कर दी है।

आपको बता दें कि सु’शांत सिं’ह रा’जपूत मौ’त मा’मले में ड्र’ग्स एंग’ल की एन’सीबी जां’च कर रही है। एन’सीबी ने बॉली’वुड ड्र’ग्स क’नेक्शन माम’ले में दीपि’का पादु’कोण, सा’रा अ’ली खा’न, श्र’द्धा क’पूर और रकु’ल प्री’त सिं’ह से पूछ’ताछ की है।